Home धर्म/ज्योतिष घर से नेगेटिव एनर्जी को दूर करता है सफ़ेद आंक का पौधा….

घर से नेगेटिव एनर्जी को दूर करता है सफ़ेद आंक का पौधा….

72
0
SHARE

हमारे तंत्रशास्र में सफेद आंकड़े के फूल और पौधे को बहुत ही खास माना गया है. ऐसे तो कई प्रकार के आंक के पौधे होते है पर इनमे से सफ़ेद आंकड़े का पौधा अन्य सामान्य आंक पौधों से अलग होता है, सफ़ेद आंक के पौधे का प्रयोग तांत्रिक क्रियाओं से बचने के लिए किया जाता है. और इस पौधे से भी ज्यादा शक्तिशाली और असरकारक होती है सफ़ेद आंक के पौधे से बनी गणेश जी की प्रतिमा.

1-अगर आप चाहते है की आपके घर में कभी किसी प्रकार की कोई कमी ना रहे तो सफ़ेद आंक के पौधे से गणेश जी की मूर्ति बनवाकर उसकी तांत्रिक पूजा करके अपने घर में रखे. इस पौधे से बनी गणेशजी की मूर्ति को घर में रखने से आपके जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होगी.

2-सफेद आंक के पौधे को कभी भी अपने घर के अंदर नहीं लगाना चाहिए. इस पौधे को हमेशा अपने घर के मेन गेट पर लगाना चाहिए. अगर आप इस पौधे को अपने घर के मुख्यद्वार के दांयी तरफ लगते है तो ये ज़्यादा फलदायी होता है. घर के अंदर इस पौधे को लगाने से कोई लाभ नहीं मिल पाता है. अगर आप अपने घर के दाहिनी तरफ सफ़ेद आंक के पौधे को लगाते है तो इससे आपके घर में कोई भी नकरात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पाती है. जिसके कारण आपके घर पर कभी किसी तंत्र क्रिया या बुरी नज़र का असर नहीं होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here