Home प्रादेशिक हिमाचल पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ….

हिमाचल पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ….

71
0
SHARE

भाजपा के फायरब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अंब पहुंच गए हैं। उनका हेलिकॉप्टर सोमवार को करीब 12 बजे अंब के पास चुरडू स्कूल में लैंड किया। गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, सतपाल सिंह सत्ती, प्रवीण शर्मा और सुरेश चंदेल ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। योगी आदित्यनाथ परिवर्तन रथयात्रा के आखिरी पड़ाव पर कार्यकर्ताओं में जोश भरने आए हैं।

इसके बाद वह अपने काफिले के साथ मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे और पूजा-अर्चना की। उनके काफिले में नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, सतपाल सिंह सत्ती, प्रवीण शर्मा और सुरेश चंदेल भी शामिल रहे।

-मां के दरबार में माथा टेकने के बाद वह ऊना के अंब में जनसभा स्थल पर पहुंचे जहां हजारों की संख्या में जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका अभिनंदन किया।
-सीएम योगी की सुरक्षा के लिए अभूतपूर्व सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं।

कीनू में अपने गुरु भाई महंत सूर्यनाथ से की मुलाकात
उन्होंने कीनू में अपने गुरु भाई महंत सूर्यनाथ के आश्रम में उनसे मुलाकात की। इसके बाद वह अपने काफिले के साथ मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे और पूजा-अर्चना की। अब वह परिवर्तन रथयात्रा के साथ अंब स्थित जनसभा स्थल रामलीला मैदान पहुंचेंगे। सीएम योगी की सुरक्षा के लिए अभूतपूर्व सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here