Home फिल्म जगत सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने एक लड़की को किया...

सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने एक लड़की को किया अडॉप्‍ट ….

47
0
SHARE

सनी लियोनी और उनके पति का परिवार बढ़ गया है. इनकी जिंदगी में एक बच्ची आ गई है. सनी मां बन गई हैं. जी हां, सनी ने एक बेटी को गोद लिया है. यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर की है. इसका ऑफिशि‍यल नाम नि‍शा कौर वेबर है.

मां बनने की बात को लेकर हाल ही में सनी लियोनी ने अपने मन की बात शेयर की थी. सनी से जब पूछा गया कि वो अपनी फैमिली कब प्लान कर रहीं हैं तब उन्होंने कहा कि मैं बच्चा चाहती हूं लेकिन प्रेग्नेंसी से डरती हूं. हालांकि प्रेग्नेंट होने के बारे में अभी सोचना मेरे लिए काफी मुश्किल होगा क्योंकि फिलहाल मेरे पास बहुत काम है. लेकिन कौन जानता है कि कब कहां से मेरी गोद में एक बच्चा आ जाए. और सब हैरान रह जाएं कि ये बच्चा आखिर आया कहां से?

 

हाल ही में बच्चों के साथ वक्त बिताने के बारे में सनी ने बताया था, ‘मेरी बच्चों से खूब बनती है. वाकई हम दिल से मिलते हैं.. लगभग पागलों के जैसे. एक बार तो एक बच्चा अपनी मां के साथ जाने को भी तैयार नहीं था, उसे सिर्फ मेरे पास रहना था… वाकई अजीब स्थिति बन गई थी. मुझे बच्चे बेहद प्यारे लगते हैं. खुशकिस्मत रही तो एक दिन मेरी गोद में भी बेबी होगा और उस दिन खुदा की खूब शुक्रगुजार रहूंगी. ‘

 जल्द बच्चा चाहती हैं सनी लियोनी, लेकिन प्रेग्नेंट होने से डरती हैं

बता दें कि शाहरुख खान का बेटा अबराम और आमिर खान का बेटा आजाद सरोगेसी से हुए हैं. करण जौहर और तुषार कपूर भी सरोगेसी की मदद से सिंगल डैड बने हैं. कृष्णा अभिषेक इस लिस्ट में हाल ही में जुड़े हैं. ये सितारे भी सनी लियोनी की तरह बच्चे गोद लेकर उसकी जिंदगी संवार सकते थे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here