Home प्रादेशिक गाड़ी समेत तीन युवक खड्ड में बह गए, 1 की मौत,...

गाड़ी समेत तीन युवक खड्ड में बह गए, 1 की मौत, दो साथी बाल-बाल बचे

42
0
SHARE
बारिश के बाद अचानक उफनी देहलां खड्ड में नैनो कार के बह जाने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई। दो अन्य युवकों ने एन मौके पर बाहर निकल किसी तरह से अपनी जान बचाई।
आसपास के ग्रामीणों को सूचित करने पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया लेकिन तब तक कार में ही फंसे युवक की जान जा चुकी थी। मामला हिमाचल के ऊना जिले का है।

मृतक की पहचान सतीश कुमार पुत्र नसीब चंद निवासी लोअर अरनियाला ऊना के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सतीश कुमार शुक्रवार रात अपने दो दोस्तों करनैल सिंह निवासी बहड़ाला व अर्जुन कुमार निवासी बीजापुर अंब के साथ नैनो कार में देहलां से बडैहर अपने एक दोस्त के घर जा रहा था। देहलां खड्ड से जैसी ही कार गुजरने लगी, तो पानी का तेज बहाव कार को बहा लग गया।

कार में सवार करनैल सिंह कार तेजी से बाहर निकला और अपने साथियों को बचाने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान नैना कार पानी के बहाव की वजह से पलट गई। नैनो में फंसा अर्जुन शीशा तोड़कर बाहर निकल आया लेकिन सतीश काफी कोशिश के बाद भी बाहर नहीं निकल पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here