Home फैशन ये है मॉनसून सीज़न के लिए फुटवेयर्स….

ये है मॉनसून सीज़न के लिए फुटवेयर्स….

47
0
SHARE

मॉनसून सीज़न को एन्जॉय करने के साथ ही कम्फर्टेबल रहने और इंफेक्शन्स से बचने के लिए सिर्फ आपके आउटफिट्स ही नहीं फुटवेयर्स भी सही होने चाहिए. स्नीकर्स, जैली फ्लैट्स, फ्लिप-फ्लॉप और गम बूट्स बेस्ट ऑप्शन्स होते हैं.

फ्लिप-फ्लॉप
 मॉनसून के हिसाब से फ्लिप-फ्लॉप सबसे बेस्ट ऑप्शन होते हैं जो कम्फर्टेबल होने के साथ ही लो मेंटिनेंस होते हैं. इन्हें लैगिंग्स, जींस-टी-शर्ट हर एक आउटफिट के साथ पेयर कर सकती हैं. साथ ही इनमें स्लिप होने का खतरा भी नहीं रहता
गम बूट्स
रबर सोल वाले ये फुटवेयर मॉनसून सीज़न में आपके पैरों को रखते हैं सेफ. इसके अलावा दिखने में भी ये काफी स्टाइलिश होते हैं जिन्हें आप अलग-अलग आउटफिट्स के साथ टीमअप कर सकती हैं. कई सारे कलर्स और प्रिंट्स में मार्केट में ये अवेलेबल हैं.
जैली फ्लैट्स
कम्फर्टेबल और वाइब्रेंट इन फ्लैट्स को खासतौर से मॉनसून सीज़न में ही पहना जाता है. इन्हें पहनकर बारिश के पानी में चलना आसान होता है. काफी कलरफुल दिखने वाले इन फ्लैट्स को किसी भी ड्रेस के साथ पहना जा सकता है.
वॉशेबल स्नीकर्स
मॉनसून सीज़न में स्नीकर्स पहनना सही रहेगा लेकिन इन्हें भी हर वक्त कैरी कर पाना मुश्किल होता है. इसलिए वॉशेबल स्नीकर्स का एक पेयर अपने वॉडरोब में जरूर शामिल करें जो इस सीज़न के हिसाब से काफी कम्फर्टेबल होते हैं.
वेजेज़ हील्स
 वेजेज़ हील्स भी बारिश के सीज़न में पहनने के लिए सही रहेगा. ये ड्रेसेज़ के साथ ज्यादा अच्छे लगते हैं लेकिन डिफरेंट लुक के लिए आप हर एक आउटफिट के साथ पहन सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here