Home फिल्म जगत बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं बाबा रामदेव….

बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं बाबा रामदेव….

84
0
SHARE

योगगुरु बाबा रामदेव अब बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं. वे फिल्म ये है इंडिया का प्रमोशन कर रहे हैं. बाबा रामदेव इसके गाने सैंया सैंया में नजर आएंगे. इस फिल्म में गैवी चहल और दीना उप्पाल मुख्य भूमिका में हैं. इसके निर्देशक लोम हर्ष हैं.

बाबा रामदेव फिल्म का खुले तौर पर समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने कहा है, भारत में दुनिया का नेतृत्व करने की क्षमता है. यह बदलाव फिल्म ये है इंडिया में देखने को मिलेगा. काफी सोच विचार के बाद मैंने इस फिल्म का समर्थन करने का फैसला लिया है.

मुझे लोगों से भी उम्मीद है कि वे इस फिल्म का समर्थन जरूर करेंगे. भारत करोड़ों की आबादी वाला देश है. यहां वेदों की खोज हुई. कुछ लोग इस देश के बारे में गलत धारणा पैदा करने का काम कर रहे हैं. भारत सिर्फ सांपों का जादू दिखाने वालों का देश नहीं है.

उधर, लोक हर्ष ने बाबा रामदेव के समर्थन के

लिए उनका आभार जताया है. उनका कहना है कि मुझे बाबा रामदेव से बेहतर कोई पब्लिक एंबेसडर नहीं मिल सकता है. मैं बाबा के समर्थन के लिए उनका शुक्रिया अदा करता हूं.

यह फिल्म 25 साल के एक एनआरआई युवा की कहानी बताई जा रही है, जो भारत के बारे में गलत धारणा रखता है. बाद में उसे अपने देश की महानता का अहसास होता है. डीएलबी बैनर तले आ रही ये फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here