Home राष्ट्रीय मुजफ्फरनगर हादसे का CM योगी ने जताया दु:ख और मदद पहुंचाने के...

मुजफ्फरनगर हादसे का CM योगी ने जताया दु:ख और मदद पहुंचाने के दिए निर्देश…

52
0
SHARE

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर के खतौली में हुए उत्कल एक्सप्रेस रेल हादसे पर दु:ख जताया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तुरंत हादसे में प्रभावित हुए लोगों को मदद पहुंचाने का निर्देश दिया. योगी ने कहा क‍ि लोगों तक जल्द राहत और बचाव कार्य पहुंचाया जाए. सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर बताया कि हादसे में घायल यात्रियों की समुचित इलाज की व्यवस्था की जाएगी और हर जरूरी मदद पहुंचाई जाएगी. सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर रेल हादसे के लिये ट्वीट कर दु:ख जताया और कहा कि रेल हादसे में घायल यात्रियों का समुचित इलाज होगा. साथ ही उन्होंने हर संभव मदद पहुंचाने के निर्देश दिए हैं.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बड़ा रेल हादसा हुआ है. पुरी से हरिद्वार जा रही कलिंग उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन मुजफ्फरनगर के खतौली रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गई. ट्रेन के करीब 8 डिब्बे पटरी से उतरकर अगल-बगल के घरों और एक स्कूल में घुस गए. ये ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी. हादसा शनिवार की शाम 5 बजकर 46 मिनट पर हुआ. ट्रेन का नंबर 18477 है. इस हादसे में मरने वालों की संख्या 20 हो गई है. 70 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. रेस्क्यू का काम जारी है.

सीएम ने ली पूरी जानकारी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रेल हादसे के बारे में जानकारी ली है. सभी तरह की मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने मुजफ्फरनगर के डीएम और प्रमुख सचिव गृह से फोन पर बात की है.

यूपी ATS टीम रवाना

यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के आदेश पर  यूपी एटीएस की टीम भी डीएसपी अनूप सिंह के नेतृत्व में दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है. एटीएस टीम हादसे के लिए जिम्मेदार कारणों की जांच करेगी. बता दें कि यह एक मानक प्रक्रिया है, लेकिन बिहार के रेलवे ट्रैक में आईईडी मिलने के बाद रेलवे खासा एहतियात बरतती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here