Home फिल्म जगत संजय दत्त ने भूमि के लिए रिकॉर्ड की अपनी पहली गणेश आरती….

संजय दत्त ने भूमि के लिए रिकॉर्ड की अपनी पहली गणेश आरती….

29
0
SHARE

सोमवार का दिन संजय दत्त के लिए काफी खास रहा. आज उन्होंने अपनी पहली गणेश आरती की रिकॉर्डिंग पूरी कर ली. यह आरती उन्होंने अपनी कमबैक फिल्म भूमि के लिए गाई है. रिकॉर्डिंग के समय भूमि के निर्देशक ओमंग कुमार के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और संदीप सिंह भी संजय दत्त के साथ मौजूद रहे.

दरअसल संजय दत्त की गणेश भगवान में गहरी आस्था है. वह अपनी फिल्म के लिए गणेश आरती को भी खुद रिकॉर्ड करनाचाहते थे. एक तरफ जहां ज्यादातर बॉलीवुड स्टार एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग में हाथ आजमा रहे हैं, वहीं लगता है कि संजय दत्त ने भी गणेश आरती के साथ अपने सिंगिंग करियर का श्रीगणेश कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर में भी उन्हें गणेश आरती गाते हुए सुना जा सकता है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ही गणेश आरती से होती है. फिल्म में वह एक पिता की भूमिका में हैं, जो अपनी बेटी के लिए लड़ता दिखाई दे रहा है। संजय की बेटी के किरदार में अदिति राव हैदरी नज़र आ रही हैं। वैसे भी इस फिल्म में संजय दत्त ने ‘जय माता दी’ नामक गीत को अपनी आवाज भी दी है. ये गाना फिल्म के क्लाइमैक्स में दिखाया जाएगा. इस गाने का संगीत, संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने दिया है. संजय दत्त से इस गाने में सचिन-जिगर ने कई श्लोक भी गवाएं हैं.

‘भूमि’ एक इमोशनल ड्रामा है, जो बाप और बेटी के रिलेशन को दिखाती है. फिल्म का बैकड्रॉप आगरा का है। फिल्म 22 सितंबर 2017 को रिलीज होगी. ‘भूमि’ के अलावा संजय ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर 3’, ‘तोरबाज’ और ‘मलंग’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here