Home मध्य प्रदेश DB City मॉल के तीसरी मंजिल से महिला ने लगाई छलांग…

DB City मॉल के तीसरी मंजिल से महिला ने लगाई छलांग…

69
0
SHARE

डीबी  सिटी मॉल के तीसरे फ्लोर से सोमवार शाम चार बजे एक महिला की कूदने से मौत हो गई। मृतक महिला रेणुका मितत्ल शाम करीब 4 बजे अपनी 6 साल की बच्ची साथ मॉल में शॉपिंग करने आई थी। उन्होंने थर्ड फ्लोर पर बच्ची को अमीबा कैंपस(गेम जोन) खेलने के लिए छोड़ा था और खुद बाहर टेन डाउनिंग स्ट्रीट रेस्टोरेंट के सामने रैलिंग के पास आ गई। यहां वह किसी से मोबाइल पर बात करने लगी। अचानक ही फोन रखकर वह रैलिंग पर चढ़ी और कूद गई।

अचानक ही फोन रखकर वह रैलिंग पर चढ़ी और कूद गई। घटना के बाद महिला को निजी अस्पताल में लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल घटना के बाद मौके पर पहुंची एमपी नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। वहीं मृत महिला की बच्ची इस घटना के बाद से काफी डरी और सहमी हुई हैं। वहीं परिजनों का कहना हैं कि घर में कोई विवाद नहीं था, फिर आखिर रेणुका ने ऐसा क्यों किया?

एमपीनगर पुलिस ने इसे खुदकुशी माना है लेकिन परिजनों ने कहा है कि वह ऐसा नहीं कर सकती है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में महिला कूदते हुए दिख रही है। घटना के बाद मॉल में अफरा तफरी मच गई।

एमपीनगर टीआई संजय सिंह बैंस ने बताया कि लखेरापुरा चौक में रहने वाली 32 वर्षीय रेणुका पति संजय मित्तल गृहणी थी। उनके पति संजय मित्तल लखेरापुरा चौक के बड़े कारोबारी हैं।1 वर्षीय और छह साल की दो बेटियां हैं।

सीसीटीवी फुटेज में कूदने का वीडियो

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिल गया है। जिसमें महिला थर्ड फ्लोर से कूदती साफ नजर आ रही है। घटना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here