Home फिल्म जगत बॉलीवुड सिंगर की भांजी है ये बच्ची, रोते हुए वायरल हुआ था….

बॉलीवुड सिंगर की भांजी है ये बच्ची, रोते हुए वायरल हुआ था….

43
0
SHARE

पिछले दिनों एक बच्ची का वीडियो वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक औरत उस बच्ची को बड़ी बुरी तरह से डांट-मारकर पढ़ा रही है और बच्ची उसे प्यार से पढ़ाने को बोल रही है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग गुस्से में आ गए थे और यहां तक कि क्रिकेटर विराट कोहली ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए गुस्सा जताया था.

अब हम आपको बता रहे हैं कि ये बच्ची आखि‍र कौन है. वेबसाइट बिजनेस ऑफ सिनेमा ने खुलासा किया है कि ये बच्ची बॉलीवुड सिंगर तोशी और शारिब साबरी की भांजी है. इस बच्ची का नाम हया है. शारिब साबरी के इंस्टाग्राम पेज पर इस बच्ची के कई वीडियो अपलोड हैं, जहां वो कहीं नमाज पढ़ रही हैं तो कहीं मामा के साथ मस्ती कर रही हैं. ये वीडियो शारिब ने 2016 में अपलोड किए थे.

श्रीलंका दौरे वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त विराट कोहली और शिखर धवन ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए माता-पिता को ऐसा बर्ताव न करने की सलाह दी. जिसके बाद हर जगह ये वीडियो वायरल हो गया है. विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि यह बहुत ही चौंकाने वाला दुखद वीडियो है. अगर बच्चे को कुछ डराकर सिखाएंगे को वह कभी नहीं सीख पाएगा. ये बहुत ही दुखी करने वाला है.

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से बात करते हुए बच्ची के सिंगर तोशी का कहना है कि विराट कोहली और शिखर धवन हमारी बच्ची के बारे में नहीं जानते हैं. हमारे बच्ची के बारे में हमें पता है कि वह कैसी है. हमारे परिवार को बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि ये वीडियो इतना वायरल हो जाएगा. ये वीडियो वॉट्सएप फैमिली ग्रुप से वायरल हुआ है. जहां बच्ची की मां अपने पति को वीडियो के जरिए बताना चाह रही थी कि बच्ची बहुत जिद्दी हो गई है.

तोशी ने आगे कहा कि बच्चों को नर्सरी से ही होमवर्क मिलना शुरू हो जाता है. वो जो रोना होता है वो उस वक्त के लिए था ताकि उसकी मां उसे पढ़ाए न और खेलने दे. वो अभी 3 साल की है. ये कोई बड़ी बात नहीं. हर घर में बच्चों की अलग जिद होती है. अलग-अलग तरीके के बच्चे होते हैं. बच्ची बहुत जिद्दी है लेकिन हमारी लाड़ली है.

बता दें कि सारेगामापा में नजर आए ये दोनों भाई बॉलीवुड के जानेमाने सिंगरों में से एक हैं. अब इस बच्ची का सच सामने आने के बाद लोग कैसे रिएक्ट करेंगे वो तो सोशल मीडिया पर पता ही चल जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here