Home फिल्म जगत दूसरी बार दुल्हन बनीं ईशा देओल…

दूसरी बार दुल्हन बनीं ईशा देओल…

41
0
SHARE

जल्द मां बनने जा रही हेमा मालिनी और धर्मेंद की बेटी ईशा देओल ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में पति भरत तख्तानी के साथ दोबारा फेरे लिए. बुधवार को सिंधी परंपरा के अनुसार जोड़ी ने शादी कर ली है. ट्रेडिशन आउटफिट में नजर आए ईशा और भरत ने अग्नि के 3 फेरे लेकर अपने रिश्ते को और भी ज्यादा मजबूत बनाया. जोड़ी के परिवार के अलावा जया बच्चन, रश्मि ठाकरे, डिंपल कपाडिया इस सेरेमनी का हिस्सा बने.

ईशा का लंहगा डिजाइन करने वाली फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला भी मौके पर मौजूद थीं. नीता ने सेरेमनी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर जारी की. ईशा की बहन अहाना अपने पति और बेटे के साथ फंक्शन में शामिल हुईं.
शादी के साथ-साथ ईशा की गोदभराई की रस्में भी इस्कॉन मंदिर में की गई. फंक्शन में मौजूद सभी फैमिली मेंबर्स ने ईशा और भरत को तेल-कुमकुम लगाकर आने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं दी. गेस्ट को छप्‍पन भोग परोसा गया.बताते चलें कि, 2012 में भरत तख्‍तानी से शादी कर चुकी ईशा देओल ने एक बार और उनके साथ फेरे लिए.

इस बारे में ईशा ने मुंबई मिरर को बताया, “जब 29 जून, 2012 को उनकी शादी हुई थी तब मां (हेमा मालिनी) ने त्रिरुपति से पंडित बुलाए थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमारे परिवार और दोस्‍तों को कुछ समझ नहीं आया था. ऐसे में इस बार हम सिंधी पंडित लाएंगे जो हिंदी भी बोलेंगे ताकि मेरे ससुराल की तरफ के लोग समझ सकें.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here