Home फिल्म जगत गणेश चतुर्थी: बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं किया गणपति बप्‍पा का स्‍वागत….

गणेश चतुर्थी: बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं किया गणपति बप्‍पा का स्‍वागत….

23
0
SHARE

शुक्रवार से देशभर में गणेशोत्‍सव की शुरुआत हुई है और सुखकर्ता दुखहर्ता विघ्‍नविनाश बप्‍पा का देशभर में जोरशोर से घरों में भगवान गणेश की स्‍थापना की गई है. ऐसे में कई बॉलीवुड सितारों ने भी अपने घर पर बप्‍पा का स्‍वागत किया है. ऐसे में जहां एक्‍ट्रसे श्रद्धा कपूर ने अपने पूरे परिवार के साथ गणेश जी की पूजा की तो वहीं एक्‍ट्रेस माधुरी दीक्ष‍ित ने भी अपने गणप‍ित के साथ एक खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है. वहीं हाल ही में शादी के बंधन में बंधे एक्‍टर नील नितिन मुकेश ने भी अपनी पत्‍नी रुक्मिणी सहाय और पूरे परिवार के साथ बप्‍पा का स्‍वागत किया.

बता दें कि पिछले गणेशोत्‍सव के दौरान ही नील के पिता नितिन मुकेश ने यह कहा था कि वह अपने बेटे के लिए अब एक दुल्‍हनिया ढूंढ रहे हैं और हो सकता है कि अगले साल वह जोड़े से भगवान की पूजा करें.

नील और रुक्मिणी की इसी साल फरवरी में शादी हुई है.

जल्‍द रिलीज होने वाली संजय दत्त की कमबैक फिल्‍म ‘भूमि’ की टीम ने भी गणेशोत्‍सव के पहले दिन गणेश आरती की. इस मौके पर संजय दत्त पत्‍नी मान्‍यता के साथ पहुंचे और आरती की.

हिन्दू कैलेंडर के अनुसार गणेश चतुर्थी का पर्व भद्रा महीने में आता है यानि के हर साल यह त्योहार अगस्त या सितंबर के महीने पड़ता है. गणेश चतुर्थी का त्योहार 10 दिनों तक चलता है, ऐसा माना जाता है विर्सजन के बाद वह अपने माता-पिता देवी पार्वती और भगवान शिव के पास लौट जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here