Home ऑटोमोबाइल Renault का भारत में Kwid 02 एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च, जानें खूबियां….

Renault का भारत में Kwid 02 एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च, जानें खूबियां….

91
0
SHARE

Renault की कामयाबी में पिछले 2 सालों से Kwid की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. कंपनी ने हमेशा से इस कार के जलवे को कायम रखने के लिए इसे समय समय में अपडेट भी किया है. इसी क्रम में Kwid की दूसरी सालगिरह के मौके पर कंपनी ने भारत में Kwid 02 एनिवर्सरी एडिशन को लॉन्च किया है. इसकी शुरुआती कीमत 3.43 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) रखी गई है. ये एनिवर्सरी एडिशन रेड और व्हाइट दो कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध रहेगी.

रेनो ने इस कार के नए एडिशन में नए स्टिकर्स और कलर्स के साथ कार को नया रूप दिया है. साथ ही इसके इंटीरियर में भी काफी बदलाव किए गए हैं. हालांकि इंजन में किसी तरह का बदलाव ग्राहकों को नहीं मिलेगा. 02 एनिवर्सरी एडिशन 54hp, 0.8 लीटर इंजन और 68hp, 1.0 पेट्रोल मोटर दोनों में ही उपलब्ध रहेगी, लेकिन सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन वर्जन में ही.

ये स्पेशल एडिशन Kwid हायर स्पेक्स- RXL और RXT वर्जन तक ही सीमित है और इसमें बाहरी बदलाव किए गए हैं. इसके एक्सटीरियर में रेड और व्हाइट के कॉन्ट्रास्ट दिए गए हैं. इसेक बोनट पर ’02’ ग्राफिक्स और C-पीलर और रूफ पर स्पोर्टी ग्राफिक्स दिए गए हैं. साथ ही, पेंटेंड व्हील्स और स्किड प्लेट्स के साथ डुअल टोन ORVM’s भी हैं.

इसके इंटीरियर की बात करें तो इसके केबिन में सीटों पर स्पोर्टलाइन लुक दिया गया है. यहां भी आपको 02 बैजिंग मिलेगी. स्टीयरिंग व्हील और फ्लोर मैट्स पर 02 बैजिंग दी गई है. सेंटर कंसोल पर पियानो ब्लैक फिनिशिंग और डार्क आइवरी हाइलाइटर दिए गए हैं. इसे एनिवर्सरी एडिशन को देश के सभी महत्वपूर्ण डीलरशिप से खरीदा जा सकता है.

 बाजार में रेनो क्विड का मुकाबला Maruti Alto 800 और K10, Hyundai Eon और Datsun Redigo से रहेगा. Renault Kwid 02 एनिवर्सरी एडिशन की एक्स-शोरूम, दिल्ली कीमतें इस प्रकार हैं- RXL 0.8L SCe- 342,800 रुपये, RXT 0.8L SCe- 376,400 रुपये, RXL 1.0L SCe- 364,400 रुपये, RXT 1.0L SCe- 397,900 रुपये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here