Home राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, हालत नाजुक…

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, हालत नाजुक…

29
0
SHARE

दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने थाने में ही खुद को गोली मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की. हेड कांस्टेबल ने खुदकुशी के लिए अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर का इस्तेमाल किया. थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. मामले की जांच जारी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, हेड कांस्टेबल प्रमोद कुमार दिल्ली कैंट थाने में तैनात है. प्रमोद ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की. गोली चलने की आवाज सुनते ही अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. घायल प्रमोद को दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया.

पुलिसकर्मियों को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला. हालांकि खुदकुशी की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है. डॉक्टरों ने बताया कि गोली प्रमोद के सिर को चीरती हुई बाहर निकली है. फिलहाल उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है, जहां उसकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है.

प्रमोद के इस कदम से उसके साथी पुलिसकर्मी भी सकते में हैं. कैंट थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है. वहीं पुलिस प्रमोद के दोस्तों और परिजनों से पूछताछ कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here