Home फिल्म जगत मुंबई की बारिश में फंसी अनुपम खेर की कार, दोस्त ने आकर...

मुंबई की बारिश में फंसी अनुपम खेर की कार, दोस्त ने आकर की मदद…

47
0
SHARE

लगातार हो रही बारिश की वजह से मुंबई नगरी में बाढ़ जैसे हालात नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लगातार मुंबई के लोग अपने-अपने अंदाज में शहर में जगह-जगह भरे पानी की तस्वीरें पोस्ट करते नजर आ रहे हैं. बारिश के ऐसे हालात हादसे की वजह भी बन सकते हैं और ऐसा ही वाकया एक्टर अनुपम खेर ने ट्विटर पर शेयर किया है.

अनुपम ने अपने ट्विटर हैंडल में एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि मैं बुरी तरह से मुंबई की बारिश में फंस गया था. मैंने अपने एक दोस्त से मदद मांगी जिन्होंने अपनी बेटी के साथ आकर मुझे यहां से निकाला. अनुपम खेर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो कार में हैं और उनकी कार पूरी पानी में डूबी हुई है.

ऐसी स्थिति‍ में कोई और न फंसे इसलिए लगातार बॉलीवुड सेलेब्स लोगों से उनके घर में रहने की अपील कर रहे हैं. कुछ देर पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट किया है.

वहीं दूसरी तरफ एक्टर फरहान अख्तर ने भी लोगों को हेल्पलाइन नंबर शेयर किया जिसके जरिए बारिश में फंसे लोगों खाने और रहने जैसी जरूरी चीजों को आसानी से पा सकते हैं.

सोशल मीडिया पर #MumbaiRains हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैश को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने ट्वीट भी किया है. उन्होंने लिखा है कि जिसने भी इस हैशटैग को ट्रैंड किया है उसे बता दिया जाए कि कोई भी शायद मुंबई की बारिश को सेलिब्रेट नहीं कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here