Home राष्ट्रीय बकरी ईद से ठीक पहले आतंकी जाकिर मूसा की मोदी को...

बकरी ईद से ठीक पहले आतंकी जाकिर मूसा की मोदी को धमकी….

29
0
SHARE

आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर और अल-कायदा के आतंकी जाकिर मूसा ने एक बार फिर भारत को धमकी दे डाली है। मूसा ने 10 मिनट का ऑडियो टेप जारी किया है जिसमें कहा गया है कि जल्द ही भारत को ‘गोपूजक’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हिंदुओं से ‘आजाद’ कराऊंगा। मूसा ने धमकी देते हुए कहा है कि ‘गोपूजक नरेंद्र मोदी राजनीति और कूटनीति के जरिए कई लोगों को जमा कर सकते हैं, लेकिन वह हमें रोक नहीं पाएंगे। हम लोग भारत में इस्लामी झंडा फहराकर ही दम लेंगे।’

आपको बता दें कि यह ऑडियो संदेश यूट्यूब चैनल ‘अंसर गजवा’ पर जारी किया गया है, जिसे उसके समर्थकों ने दूसरे प्लैटफॉर्म पर आगे बढ़ाने का काम किया है। इस रिकॉर्डिंग में मूसा ने पाकिस्तान के खिलाफ भी जमकर जहर उगला है। उसने कहा कि कश्मीर की आजादी की जंग में शामिल युवाओं के साथ पाकिस्तानी फौज और वहां की सरकार ने विश्वासघात किया है। अमरीका का साथ देते हुए पाकिस्तान ने कई आतंकियों के ट्रेनिंग कैंप बंद कर दिए हैं और कुछ को तो अपनी गिरफ्त में ले रखा है। मूसा ने कहा कि कश्मीर में आजादी की जंग के लिए किसी मुल्क (पाकिस्तान) की मदद की जरूरत नहीं है।

इससे पहले भी ‘गजवा-ए-हिंद’ के मीडिया सेल ‘अल हुर’ ने एक पोस्टर जारी की थी जिसमें लिखा गया था कि ‘जल्द ही अल्लाह की इच्छा पूरी होगी।’ जिसके बाद इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए श्रीनगर पुलिस ने भी गंभीर चिंता जाहिर की थी और कहा था कि यह मूसा की ओर से खुलेआम आंतकी हमले की धमकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here