Home राष्ट्रीय दिल्ली : अशोक विहार में घर में ही बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या,...

दिल्ली : अशोक विहार में घर में ही बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या, नौकर फरार, लूटपाट की आशंका…

43
0
SHARE

दिल्ली के अशोक विहार फेज 3 में घर में ही बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या की खबर है. मौके से नौकर फरार है और लूटपाट की आशंका जताई है. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जिनकी हत्या हुई है उनका नाम है रामलाल भूटानी और कौशल भूटानी. इस घटना की जानकारी पुलिस को सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर मिली. 70 साल के रामलाल भूटानी और उनकी पत्नी कौशल भूटानी इसी मकान के ग्राउंड फ़्लोर में अकेले रहते हैं क्योंकि उनके कोई संतान नहीं थी.

शनिवार को सुबह करीब पौने 11 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि घर का ताला बाहर से बंद है और घर में अंदर से कोई आवाज़ नहीं आ रही है. ये जानकारी भूटानी के उस  मेडिकल अटेंडेंट के कहने पर दी गई जो सुबह इनकी देखभाल करने आता था. पुलिस मौके पर पहुंची तो घर का ताला बंद मिला. पुलिस जब ताला तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए तो कौशल भूटानी और उनके पति रामलाल भूटानी का शव बरामद हुआ. रामलाल की हत्या गला घोंटकर की गई जबकि उनकी पत्नी पर किसी धारदार हथियार से हमला किया और सर को कई बार जमीन पर पटका गया.

जांच में पता चला कि घर का सामान बिखरा हुआ ही और घर से रात वाला मेडिकल अटेंडेंट दिनेश गायब है. पुलिस के मुताबिक रामलाल लंबे समय से हृदयरोग से पीड़ित थे और उन्होंने दिनेश नाम का दूसरा मेडिकल अटेंडेंट 27 अगस्त को ही हायर किया था जिसके पते और ठिकाने के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी. रामलाल और उनकी पत्नी सेंट्रल स्कूल से रिटायर्ड टीचर थे. दोनों ने खुद को दिल्ली पुलिस की सीनियर सिटीजन सेल में रजिस्टर्ड नहीं कराया था. पुलिस के मुताबिक शरुआती जांच में हत्या के पीछे मकसद लूटपाट ही लग रहा है और दिनेश की तलाश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here