Home Una Special माथा टेकर लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ हुआ दर्दनाक हादसा….

माथा टेकर लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ हुआ दर्दनाक हादसा….

62
0
SHARE

ऊना के नैहरियां में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। बताया जाता है कि एक ट्रक (आर जे-14 जी सी-0452) श्रद्धालु को लेकर मैड़ी से होशियारपुर की तरफ जा रहा था कि अचानक नैहरियां पहुंचते ही एक मोटरसाइकिल को वह बचाते हुए पलट गया। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक के बीच में फंसे लोगों को निकाला गया।

हादसे में 5 लोगों की मौत 
हादसे में मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 54 घायल हैं। बताया जा रहा है कि बाबा बड़भाग सिंह गुरूद्वारे में माथा टेकर वापिस तरनतारन जा रहे थे। सभी श्रद्धालुओं तरनतारन और आसपास के इलाके के बताए जा रहे हैं। 9 घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ट्रक में सवार थे 70 के करीब लोग
जानकारी के मुताबिक ट्रक में थे 70 के करीब लोग सवार थे। 3 लोगों को पीजीआई रैफर किया गया है जबकि 9 लोगों को नाजुक हालत के चलते ऊना अस्पताल भेजा गया है। प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। हालात का जायजा लेने के लिए डीसी विकास लाबरू मौके पर पहुंच गए।

हादसे में एक महिला की टांग भी कट गई। घायल महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार हादसे में तीन लोगों को पीजीआई रैफर कर दिया गया है। इनमें एक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here