Home फिल्म जगत MS धोनी के बाद शूटर अभिनव बिंद्रा पर भी फिल्म, ये एक्टर...

MS धोनी के बाद शूटर अभिनव बिंद्रा पर भी फिल्म, ये एक्टर करेगा रोल…

41
0
SHARE

एथलीट मिल्खा सिंह और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर बायोपिक के बाद एक और स्पोर्ट पर्सन की कहानी पर्दे पर आने वाली है. बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर पर्दे पर ओलिंपिक स्वर्ण पदक विजेता निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की भूमिका में दिखाई देंगे. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की पुष्टि की. हर्षवर्धन कपूर ने मंगलवार को 2008 बीजिंग ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले अभिनव बिंद्रा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की.

तस्वीर के कैप्शन में हर्षवर्धन ने लिखा, ‘शुरुआत काफी खास होती है, खासतौर पर जब आपको किसी ऐसे किरदार को निभाने का मौका मिले जिसने देश को गौरवान्वित किया हो. मुझे अभिनव बिंद्रा का किरदार निभाने का मौका मिला है, जिसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं. मैं पूरी कोशिश करूंगा कि मैं इस भूमिका के साथ पूरी तरह न्याय कर पाऊं.’

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ‘मिर्जिया’ के साथ करियर की शुरुआत की थी.फिलहाल में वह विक्रमादित्य मोटवानी की आगामी फिल्म ‘भावेश जोशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के साल के अंत तक रिलीज होने की संभावना है.

मिल्खा सिंह एमएस धोनी ने की थी अच्छी कमाई

इससे पहले फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह जबकि सुशांत राजपूत धोनी के किरदार में नजर आए थे. दर्शकों ने दोनों फिल्मों को काफी पसंद किया था. इनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here