Home फिल्म जगत नेपोटिज्म पर बोलीं करीना- रणबीर कपूर है तो रणवीर सिंह भी है….

नेपोटिज्म पर बोलीं करीना- रणबीर कपूर है तो रणवीर सिंह भी है….

31
0
SHARE

नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस फिल्म इंडस्ट्री में थमने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन हर कोई इस शांत पड़े मुद्दे को फिर से छेड़कर चला जाता है. इस विवाद में अब करीना कपूर भी कूद पड़ी हैं. करीना ने बेबाकी भरे अंदाज में कहा कि अगर इंडस्ट्री में रणबीर कपूर है तो रणवीर सिंह भी है और अगर आलिया भट्ट है तो कंगना रनौत भी है.

हाल ही में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में बेबो ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा, इस विषय पर जरूरत से ज्यादा चर्चा हो चुकी है. मेरे ख्याल से हर फील्ड में नेपोटिज्म है. लेकिन वहां कोई कुछ नहीं कहता. बिजनेस फैमिलीज में बेटा बिजनेस को टेकओवर करता है. एक नेता का बेटा उसकी जगह मंत्री बनता है. लेकिन वहां किसी को नेपोटिज्म नहीं दिखता, सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में यह बहस हो रही है.

आज तक किसी भी स्टार किड ने अपने माता-पिता के बराबर मुकाम हासिल नहीं किया है. इसलिए मुझे समझ नहीं आता कि लोग क्यों इस मुद्दे को इतना तूल दे रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ टैलेंट चलता है.

करीना कपूर ने कहा, अगर फिल्म जगत में रणबीर कपूर है तो रणवीर सिंह भी है जो कि इंडस्ट्री से नहीं हैं. इसलिए मैं इसे ओवररेटेड मानती हूं. यहां सिर्फ टैलेंट और मेहनत ही सफलता तक पहुंचाती है. कंगना फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं और अपने टैलेंट के दम पर ही वह आज इस मुकाम पर हैं. अगर आलिया भट्ट है तो कंगना रनौत भी है. यह सिर्फ स्टार किड्स के बार में नही है.

 करीना कपूर का पूरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री में है. उनकी बहन करिश्मा कपूर, कजिन रणबीर कपूर, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, बबीता कपूर, राज कपूर, शम्मी कपूर, शशि कपूर सभी सिनेमा जगत से जुड़े हैं .

नेपोटिज्म का विवाद कंगना रनौत से शुरू हुआ था. करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में कंगना रनौत ने उन्हें बॉलीवुड का माफिया बताया था और कहा था कि करण नेपोटिज्म या भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं. इसके बाद IIFA 2017 के मंच पर करन जौहर ने सैफ अली खान और वरुण धवन के साथ मिलकर कंगना का मजाक उड़ाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here