Home प्रादेशिक कोटखाई केस :जांच में देरी के लिए हाईकोर्ट ने CBI को लगाई...

कोटखाई केस :जांच में देरी के लिए हाईकोर्ट ने CBI को लगाई फटकार….

31
0
SHARE

बहुचर्चित गुड़िया गैंगरेप और हत्या के मामले में हाई कोर्ट ने सीबीआई को जमकर फटकार लगाई. हाई कोर्ट ने सीबीआई से जवाब तलब करते हुए पूछा कि अभी तक इस मामले की जांच पूरी क्यों नहीं हो सकी?

बुधवार को इस मामले पर सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने सीबीआई से इस मामले की पूरी रिपोर्ट तलब की है. अदालत ने जल्द से जल्द रिपोर्ट देने का आदेश जारी किया है.

जवाब में सीबीआई ने कोर्ट को कहा कि जांच के लिए टेस्ट करने है. जिसे करने में दो हफ्ते लग जाते हैं. इसके बाद हाई कोर्ट ने सीबीआई का निवेदन स्वीकार करते हुए जांच पूरी करने के लिए दो हफ्ते का समय दिया है.

ये है पूरा मामला : इसी साल 4 जुलाई को शिमला स्थित कोटखाई में एक छात्रा स्कूल से लौटते वक्त लापता हो गई थी. लापता होने के दो दिनों बाद यानी 6 जुलाई को कोटखाई के जंगलों में छात्रा की निर्वस्त्र हालत में लाश मिली थी. छात्रा की गैंगरेप के बाद बेरहमी से हत्या की गई थी. शुरूआत में केस की जांच कर रही एसआईटी ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया था.

राज्य में हुए प्रदर्शन : गुड़िया गैंगरेप-मर्डर केस में पूरे राज्य में जमकर प्रदर्शन किए गए. इस मामले में एक आरोपी की कोटखाई थाने में 18 जुलाई की रात हत्या कर दी गई थी. CBI ने इन दोनों ही मामलों में केस दर्ज किया है. वहीं बीजेपी ने राज्य सरकार को कटघरे में खड़े करते हुए सीएम वीरभद्र सिंह पर जमकर निशाना साधा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here