Home क्लिक डिफरेंट दाह संस्कार का हो चुका था पूरा इंतजाम, तभी ‘जिंदा’ हो गई...

दाह संस्कार का हो चुका था पूरा इंतजाम, तभी ‘जिंदा’ हो गई महिला!…

41
0
SHARE

51 वर्षीय रत्ना अम्मा गंभीर रूप से बीमार थी और पिछले तीन महीनों से पड़ोसी राज्य तमिलनाडु के मदुरै के एक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज करवा रही थी.

दादी-अम्मा के किस्से कहानियों में आपने मरे हुए इंसान के जिंदा होने की बातें कई बार सुनी होगी, लेकिन इस बार ऐसा ही एक मामला केरल में सामने आया है. हालांकि डॉक्टरों ने इस घटना की पुष्टि नहीं की है. बताया जा रहा है कि एक मरी हुई महिला को रिश्तेदार मोबाइल शवगृह में ले जा रहे थे तभी वह जिंदा हो गई. आनन-फानन में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

51 वर्षीय रत्ना अम्मा गंभीर रूप से बीमार थी और पिछले तीन महीनों से पड़ोसी राज्य तमिलनाडु के मदुरै के एक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज करवा रही थी. डॉक्टरों ने मंगलवार को उन्हें यह कहते हुए अस्पताल से छुट्टी दे दी थी कि अब उन्हें घर ले जाया जा सकता है.

इसके बाद बुधवार सुबह महिला को घर लाया गया और रिश्तेदारों ने पाया कि उनके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही है. इसके बाद रिश्तेदारों ने उन्हें मृत समझ लिया.

हालांकि उनका ‘शव’ मोबाइल शवगृह में रखा जाने वाला ही था तभी कुछ पड़ोसियों ने उनके हाथों में कुछ हरकत देखी. इस बारे में तत्काल पुलिस को सूचना दी गई और महिला को यहां के सेंट जोन अस्पताल में भेजा गया. डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here