Home ऑटोमोबाइल TVS ने लॉन्च किया Victor का प्रीमियम एडिशन, जानें क्या है खास….

TVS ने लॉन्च किया Victor का प्रीमियम एडिशन, जानें क्या है खास….

44
0
SHARE

त्योहारी सीजन को देखते हुए टू-व्हीलर्स और थ्री-व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी TVS मोटर ने आज अपनी लोकप्रिय 110CC  मोटरसाइकिल Victor का प्रीमियम एडिशन पेश किया. हाल ही में कंपनी ने स्टार सिटी प्लस का अपग्रेडेड वर्जन भी पेश किया था.

कंपनी ने बयान में कहा,TVS Victor का प्रीमियम एडिशन पेश किया जा रहा है जो कि प्रीमियम स्टीकर, क्रोम क्रैश गार्ड (पैरों को दुर्घटना से बचाने के लिए लगाने वाला कवर), डेलाइट रनिंग लाइट, नई तरह का सीट के पीछे लगने वाले हैंडल के साथ उतारी गई है.

टीवीएस विक्टर में तीन वॉल्व ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है. 8221 प्रीमियम वर्जन में केवल डिस्क ब्रेक का विकल्प मौजूद है जबकि सामान्य मॉडलों में डिस्क और ड्रम दोनों विकल्प मौजूद है. टीवीएस मोटर कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) मोटरसाइकिल, स्कूटर और कार्पोरेट ब्रांड अनिरुद्ध हलधर ने कहा, 8220 टीवीएस मोटर कंपनी में, हम लगातार ग्राहकों को बेहतर तकनीकी और शानदार अनुभव देने का प्रयास करते हैं.

टीवीएस विक्टर के प्रीमियम एडिशन में ग्राहकों को गुणवत्ता और प्रदर्शन के साथ स्टाइलिश अनुभव भी मिलेगा. 8221 तमिलनाडु में TVS के प्रीमियम वर्जन की शोरूम कीमत 57,100 रुपये है.

TVS मोटर कंपनी ने हाल ही में TVS Star City+ को भी लॉन्च किया था. इसे ब्लैक रेड, ब्लैक ब्लू और रेड ब्लैक कलर वैरिएंट में पेश किया गया है. कंपनी ने इसकी कीमत 50,534 रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) रखी है.

110cc इंजन वाले इस नए मोटरसाइकल में नए कलर डिजाइन के साथ, एक TVS क्रोम 3D लेबल और एक ब्लैक ग्रैब रेल दिया गया है. TVS Star City+ में 110cc इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. इसका इंजन 8.3Bhp का पॉवर और 8.3Nm का पिक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी के दावे के मुताबिक, ये बाइक 86 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here