Home राष्ट्रीय श्रीनगर में राजनाथ बोले- जरुरत पड़ी तो 5 नहीं 50 बार कश्मीर...

श्रीनगर में राजनाथ बोले- जरुरत पड़ी तो 5 नहीं 50 बार कश्मीर आऊंगा…

39
0
SHARE

गृहमंत्री राजनाथ सिंह अपनी चार दिवसीय जम्मू-कश्मीर की यात्रा पर हैं. इस दौरान राजनाथ कई जगह जा रहे हैं, कई तबकों के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. सोमवार को राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं पिछले एक साल में 5 बार कश्मीर आ चुका हूं, अगर जरूरत पड़ी तो 50 बार भी आउंगा.

राजनाथ सिंह ने कहा, ”मैं हर किसी से बातचीत करने को तैयार हूं, मैं उन सभी को आमंत्रित करता हूं जो कश्मीर की समस्याओं का समाधान निकालने में हमारी मदद करना चाहते हैं”. वहीं अनुच्छेद 35A पर राजनाथ सिंह ने कहा, ”हम लोगों की भावनाओं के खिलाफ नहीं जाएंगे, अब कोई मुद्दा नहीं बचा है इसलिए ऐसे मुद्दों को उठाया जा रहा है.

श्रीनगर में राजनाथ बोले कि शांति के लिए हर किसी से बात करेंगे, पीएम मोदी के द्वारा कश्मीर को दिया गया पैकेज की राशि 1 लाख करोड़ रुपए तक पहुंच गई है. राजनाथ ने कश्मीर आने वाले सभी टूरिस्टों से भी सहयोग की अपील की. उन्होंने कहा कि लोगों को कश्मीर में ज्यादा से ज्यादा आना चाहिए, कश्मीर के लोग उनके स्वागत के लिए तैयार है.

इससे पहले जम्मू कश्मीर दौरे के दूसरे दिन केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अनंतनाग में पुलिस के जवानों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं थी. इस मौके पर राजनाथ सिंह शहीद ASI अब्दुल रशीद की बेटी जोहरा को याद करते हुए भावुक हो गए. राजनाथ सिंह ने कहा कि उन्होंने जोहरा की फोटो देखी, उसका आंसुओं से भीगा चेहरा देखा, दिल से उसका दर्द निकलता नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here