Home फिल्म जगत KBC में जीते पैसे से करवाना चाहती है भाई का इलाज…

KBC में जीते पैसे से करवाना चाहती है भाई का इलाज…

37
0
SHARE

केबीसी 9 के लिए भोपाल ऑडिशन जीतने के बाद छत्तीसगढ़ की ट्रेनी डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल को अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला था. लेकिन मुंगेली जि‍ले की रहने वाली अनुराधा इस शो को लेकर सरकारी पचड़े में फंस गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने सरकार से शो में हिस्सा लेने की अनु‍मति मांगी, पर शुरुआत में सरकार ने जवाब देने में देरी की. इस वजह से वो बिना इजाजत शो में शामिल हुईं. कहा यह भी जा रहा है कि उन्होंने शो में काफी बड़ी राशि भी जीत ली है. पहले सरकारी पचड़े की वजह से शो के प्रसारण पर रोक की खबर थी. हालांकि अब इसके प्रसारण का रास्ता साफ नजर आ रहा है. बता दें कि अनुराधा के गेम शो में हिस्सा लेने का एक ख़ास मकसद है.

अनुराधा के दोनों पैर खराब हैं वो वॉकर के सहारे चलती हैं. केबीसी में हिस्सा लेने का उनका मकसद जीती गई राशि से अपने भाई का इलाज करवाना है. उनका भाई किडनी संबंधी बीमारी से जूझ रहा है. अनुराधा ने भोपाल में आयोजित KBC के आरंभि‍क ऑडिशन में हिस्सा लिया और वह इसे जीतने में सफल रहीं.

ऑडिशन जीतने के बाद अनुराधा को मुंबई शूटिंग के लिए बुलाया गया. इसके बाद अनुराधा ने राज्य सरकार से शो में शामिल होने के लिए आवेदन भेजा. 20 अगस्त को अनुराधा को एपिसोड की शूटिंग के लिए पहुंचना था लेकिन सरकार से इसकी अनुमति मिल जाएगी ये सोचकर वह मुंबई रवाना होने ही वाली थीं कि उनकी मां का देहांत हो गया. परिवार वालों की सलाह से मां के संस्कार के बाद अनुराधा शो में हिस्सा लेने मुंबई पहुंची.

सोमवार को अनुराधा का केबीसी में शामिल होने का मुद्दा छाया रहा.  मुख्यमंत्री रमन सिंह को हस्तक्षेप करना पड़ा और उन्होंने अफसरों को इस संबंध में दिशा निर्देश जारी किए, तब कहीं जा कर इजाजत संबंधी औपचारिकताएं पूरी हो पाईं और उन्हें इसकी अनुमति मि‍ल गई. अब अनुराधा का केबीसी स्पेशल एपिसोड 20 सितंबर को टेलिकस्ट होने की उम्मीद है. अनुराधा का शो में हिस्सा लेना सरकार को नागवार लगा था इस बात को लेकर विपक्ष और कई लोगों ने सरकार का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया. अब आलम ये था कि अनुराधा जीती हुई राशि‍ का इस्तेमाल भी नहीं कर सकती थीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुराधा केबीसी की हॉट सीट पर बैठी और व‍ह अमिताभ बच्चन के कई सवालों के जवाब देने में सफल रहीं.  शो में अनुराधा द्वारा बड़ी धनराशि‍ जीतने की बात भी सामने आ रही है. लेकिन जैसे ही वह वापिस लौंटी उन्हें सामान्य प्रशासन विभाग के उप सचिव ने एक पत्र लिख कर बताया कि उन्हें शो में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं दी गई है. सरकार की ओर से शो की अनुमति नहीं देेने वाली बात सोशल मीडिया पर आवेदन रद्द पत्र के साथ वायरल हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here