Home ऑटोमोबाइल Tata ने लॉन्च की लिमिटेड एडिशन Tiago Wizz, जानें क्यों है स्पेशल….

Tata ने लॉन्च की लिमिटेड एडिशन Tiago Wizz, जानें क्यों है स्पेशल….

26
0
SHARE

घरेलू कार कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी हैचबैक Tiago का एक लिमिटेड एडिशन Wizz पेश किया है. इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 4.52 लाख रुपये है. इसके पेट्रोल वर्जन की कीमत 4.52 लाख रुपये और डीजल वर्जन की कीमत 5.30 लाख रुपये है. कंपनी के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के अध्यक्ष मयंक पारीक ने एक बयान में कहा, Tiago Wizz के लिमिटेड एडिशन के साथ हम Tiago की सफलता का उत्सव मनाना चाहते हैं. हम अपने मौजूदा और संभावित ग्राहकों को विशेष अनुभव देने के लिए त्योहारी सीजन की शुरुआत कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि इस लिमिटेड एडिशन में कई तरह के नए फीचर जोड़े गए हैं. उन्होंने दावा किया कि यह बाजार की धारणा बदल देगा. टिआगो Wizz में डुअल-टोन इंटीरियर दिया गया है, जो पिआनो ब्लैक फिनिश और स्पोर्टी रेड कलर में आया है. कार में नए पैटर्न वाला सीट फैब्रिक भी लगाया गया है. ये सब चीजें इस कार को पहले से ज्यादा स्टाइइलिश और स्पोर्टी लुक देती हैं.

इस स्पेशल एडिशन कार में कॉनट्रास्ट ब्लैक रूफ, ग्रिल पर रेड हाइलाइट और व्हील कैप्स दिए गए हैं. इसमें स्टैंडर्ड रूफ रेल भी मौजूद हैं. हालांकि इस कार में अलॉय व्हील्स नहीं दिया गया है. Tiago Wizz में स्टैंडर्ड मॉडल की ही तरह 1.0 लीटर डीजलऔर 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here