Home राष्ट्रीय जम्मू, पुंछ में पाकिस्तानी गोलीबारी में सेना के दो जवान और तीन...

जम्मू, पुंछ में पाकिस्तानी गोलीबारी में सेना के दो जवान और तीन नागरिक घायल….

28
0
SHARE

जम्मू कश्मीर में जम्मू और पुंछ के इलाकों में आज बिना किसी उकसावे के पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई भारी गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के दो जवान और तीन नागरिक घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने आज शाम को पांच बजे बिना किसी उकसावे के नियंत्रण रेखा के पास पुंछ सेक्टर में स्वचालित छोटे हथियारों और मोर्टरों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी।

इससे पहले पाकिस्तान ने आज संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू के परगवाल क्षेत्र की अंतरराष्ट्रीय सीमा अग्रिम चौकियों पर बिना किसी उकसावे के गोलीबारी शुरू कर दी। अधिकारिक प्रवक्ता ने बताया पाकिस्तानी सेना ने बुधवार दोपहर तीन बजकर 15 मिनट पर अखनूर इलाके में खोउर के परगवाल सेक्टर में सीमा के पास छोटे हथियारों से ब्रहमण बेल्ला और रायपुर सीमा के बाहरी चौकियों में गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि तीन बजकर 45 मिनट पर पाकिस्तानी सेना ने भी मोर्टार के गोले दागे और बीएसएफ ने जवाबी कार्रवाई की।

उन्होंने बताया कि पुंछ के सोजियान इलाके में भी गोलीबारी की गई जिसमें बीएसफ के दो जवान और पुंछ सेक्टर में तीन नागरिक घायल हो गए। घायल जवानों के नाम कांस्टेबल संदीप जागीर और कांस्टेबल रणधीर सिंह है और घायल नागरिकों में खुर्शीद अहमद, महोम्मद कबीर ओर सद्दाम हुसैन हैं। घायल जवानों को सेना के अस्पताल और नगारिकों को पुंछ और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here