Home राष्ट्रीय प्रद्युम्न केस के आरोपी कंडक्‍टर अशोक का बोलना है कि मुझे फंसाया...

प्रद्युम्न केस के आरोपी कंडक्‍टर अशोक का बोलना है कि मुझे फंसाया गया है ……….

38
0
SHARE

गुरुग्राम रायन इंटरनेशनल स्‍कूल में हुई प्रद्युम्न की हत्‍या में अब नया मोड़ सामने आ गया है. मामले में आरोपी बस कंडक्‍टर अशोक की पत्‍नी ममता ने मीडिया के सामने दावा किया कि उसका पति बेगुनाह है और उसे फंसाया जा रहा है. जी मीडिया से एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत में अशोक की पत्‍नी ने दावा कहा कि मैं अपने पति से जेल में मिलने गई थी. इस दौरान वह रो रहे थे और उन्‍होंने कहा कि मैं बेगुनाह हूं. ममता ने मीडिया से बात करते हुए कहा ‘मैंने उनसे कहा कि आप वो कहिए जो सच है. इस पर उन्‍होंने कहा कि अब मैं कोर्ट में जो भी सच है वही बोलूंगा.

पत्‍नी ममता ने दावा किया कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की जिससे वह दवाब में आ गए और दवाब में हत्‍या करने की कही.’ ममता ने कहा मैंने पति से पूछा कि उन्‍हें क्‍यों फंसाया जा रहा है, इस पर उन्‍होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि मुझे क्‍यों फंसाया जा रहा है. आरोपी कंडक्‍टर की पत्‍नी ने कहा कि उसे भी लगता है कि उनके पति को फंसाया गया है. अब वे लोग कोर्ट के सामने अपनी बात को पुख्‍ता तरीके से रखेंगे.

पत्‍नी ममता ने बताया कि जेल में मिलने के दौरान उसने अशोक को  बताया कि हमने अदालत में अपना पक्ष रखने के लिए वकील कर लिया है, जो कि हमारे पक्ष को मजबूती के साथ रखेगा. ममता ने कहा कि उसके पति काफी डरे हुए थे. उसने बताया कि उन्‍होंने इस दौरान परिवार का हालचाल भी जाना. मैंने उन्‍हें हिम्‍मत बधायी की आपके साथ पूरा गांव है. आप बिल्‍कुल भी चिंता मत कीजिए.

आरोपी अशोक ने मीडिया के सामने कुबूल किया था कि उसने ही प्रद्युम्न की हत्‍या की है. हालांकि अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट में यह सवाल उठाए जा रहे हैं कि इस मामले में कोई अन्‍य भी शमिल भी हो सकता है. हत्‍या के मामले में लोगों का गुस्‍सा देखते हुए रायन स्‍कूल प्रबंधन ने प्रिंसिपल को भी निलंबित कर दिया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here