Home स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन मैच नहीं खेलेंगे धवन…

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन मैच नहीं खेलेंगे धवन…

34
0
SHARE

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के पहले तीन मैचों में धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन की कमी खलेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच आज चेन्नई में खेला जाएगा. इस संबंध में कुछ दिन पहले बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया था कि धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के शुरुआती तीन मैच नहीं खेलेंगे, क्योंकि उनकी पत्नी की सेहत खराब है. इस विस्फोटक बल्लेबाज ने अपनी पत्नी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया और लिखा, ‘पत्नी के साथ होना अच्छा लग रहा है, ऐसे समय में मेरा साथ उनको ताकत देगी. आशा करता हूं आने वाले दिनों में उनकी होने वाली सर्जरी सफल होगी.’ बता दें कि शिखर धवन और आयाशा मुखर्जी 30 अक्टूबर, 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे.

31 वर्षीय बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी मां के बीमार होने के कारण श्रीलंका के खिलाफ पांचवां वनडे भी नहीं खेला था. बाद में शिखर धवन ने अपनी मां के साथ एक फोटो पोस्ट की थी और लिखा था, “ मां की सेहत में सुधार हो रहा. वो पहले से अच्छा महसूस कर रही है. सपोर्ट करने के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

अब धवन की गैरमौजूदगी में अजिंक्या रहाणे, रोहित शर्मा के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पारी की शुरुआत करेंगे, इस बात का खुलासा शनिवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया था. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पांच वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. पिछली सीरीज में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3-2 से हराया था, लेकिन उस समय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here