Home फिल्म जगत Box Office : ‘सिमरन’ & ‘लखनऊ सेंट्रल’ ……

Box Office : ‘सिमरन’ & ‘लखनऊ सेंट्रल’ ……

44
0
SHARE

शुक्रवार को बॉक्सऑफिस पर ‘सिमरन’ के अलावा फरहान अख्तर की ‘लखनऊ सेंट्रल’ भी रिलीज हुई, जिसने तीन दिनों में 8.42 करोड़ रु. की कमाई कर डाली है. रविवार को फिल्म के खाते में 3.56 करोड़ रु. , शनिवार को ‘लखनऊ सेंट्रल’ की कमाई में 38.24% का इजाफा और रविवार को 26.24% की कमाई में बढ़त देखने को मिली.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की हालिया रिलीज फिल्म ‘सिमरन’ ने शुरुआती तीन दिनों में 10.65 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है.  रविवार को इंडिया-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच की वजह से ‘सिमरन’ के कलेक्शन पर असर पड़ा और यह 4.12 करोड़ रु. कमा पाई. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक जहां शनिवार को फिल्म की कमाई में 35.74% की बढ़त देखने को मिली थी. वहीं, शनिवार के मुकाबले रविवार को कमाई में सिर्फ 9.57% का इजाफा हुआ.बॉलीवुड की हाइस्ट पेड एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली कंगना ने हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए 11 करोड़ रु. चार्ज किए थे. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि शुरुआती तीन दिनों में ‘सिमरन’ ने कंगना की फीस से कम कमाई की है. मालूम हो कि, कंगना रनोट ने ‘सिमरन’ के प्रमोशनल इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए, इसमें ऋतिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली का नाम उछला. हालांकि, कंगना के इन्‍हीं सनसनीखेज इंटरव्‍यू के चलते ‘सिमरन’ कुछ हद तक साइड लाइन भी हुई.

फरहान अख्‍तर की ‘लखनऊ सेंट्रल’ कुछ कैदियों के जेल से भागने की कहानी है. रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में डायना पेंटी भी हैं. फिल्‍म में फरहान एक भोजपुरी गायक बनने की तमन्ना रखने वाले लड़के के किरदार में हैं जो एक आरोप में फंस कर जेल पहुंच जाते हैं. यह कहानी आजीवन कारावास पाने वाले कैदियों की जिंदगी से प्रेरित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here