Home फिल्म जगत लाखों दिलों की धड़कन पर राज करने वाले लकी अली….

लाखों दिलों की धड़कन पर राज करने वाले लकी अली….

41
0
SHARE

अपनी आवाज से लाखों दिलों की धड़कन पर राज करने वाले लकी अली का आज जन्मदिन है. उन्होंने अपने करियर में कई हिट सॉन्ग दिए है. कुछ समय पहले आई फिल्म तमाशा में लकी अली का गाना ‘सफरनामा’ लोगों की जुबां पर चढ़ गया था. उन्होंने कई ऐसे गाने गाए है जो आज भी लोगों के जहन में जिंदा है. लकी अली का असली नाम मकसूद महमूद अली है. वह जाने-माने कॉमेडियन महमूद के बेटे हैं. एक बार का वाकया है जब लकी अली अपने पिता को ही नहीं पहचान पाएं. दरअसल वह 11 साल तक बोर्डिंग स्कूल में पढ़े और उनके पिता काम में बिजी रहते थे. वह अपनी फैमिली के ज्यादातर लोगों की नहीं जानते थे. इसलिए जब वह घर आए तो उन्होंने अपने पापा को भी नहीं पहचाना. पिता के बिजी होने के कारण उनसे ठीक संबंध नहीं थे

लकी अली पांच बच्चों के पिता है अभी तक तीन बार शादी कर चुके हैं. उन्होंने आखिरी शादी 2010 में इंग्लैंड बेस्ड सुन्दरी कैट हलाम से की थी लकी अली आजकल लाइमलाइट से दूर हैं. एक बार उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि बॉलीवुड में सीनियर्स की इज्जत नहीं होती. लकी को खुद में रहना ज्यादा पसंदा है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं मौजूदा बॉलीवुड का हिस्सा नहीं बनना चाहता.

लकी अली अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं. लकी अली को प्रकृति से बहुत लगाव है. इसलिए वह ग्लैमर की दुनिया से दूर रहकर खेती करते हैं. उनका पूरा परिवार न्यूजीलैंड में रहता है. दरअसल, उनकी पत्नी न्यूज़ीलैंड की ही हैं. उनका एक बेटा और एक बेटी हैं, जो कि न्यूजीलैंड में ही पढ़ते हैं.  लकी अली लड़कियों की पढ़ाई के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं. उनका मानना है कि एक लड़की के पढ़ने से पूरा परिवार शिक्षित हो सकता है, जबकि अगर एक लड़के को पढ़ाते हैं तो सिर्फ़ एक को शिक्षित करते हैं. उन्होंने बंगलौर में लड़कियों के लिए एक स्कूल खोला है. जिसके जरिए वह अपने नेक इरादे को पूरा कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here