Home Una Special ऊना के इंदिरा गांधी खेल स्टेडियम में सेना की भर्ती होगी……

ऊना के इंदिरा गांधी खेल स्टेडियम में सेना की भर्ती होगी……

78
0
SHARE

ऊना : सेना में भर्ती होने के लिए युवा तैयार हो जाएं। ऊना के इंदिरा गांधी खेल स्टेडियम में सेना की भर्ती होगी। भर्ती निदेशक सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर कर्नल संजय चावला ने बताया कि सिपाही सामान्य ड्यूटी/ लिपिक / स्टोरकीपर के पदों हेतु भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए जिला हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना के युवा वेबसाइट पर अपना पंजीकरण 26 अक्तूबर से पहले करवाना सुनिश्चित करें। जेसीओ पद के लिए अभ्यर्थी वेबसाइट देखें और बताई गई तिथि के अनुसार भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए अपना पंजीकरण करवाएं।

उन्होंने बताया कि भर्ती रैली मैदान में केवल वहीं उम्मीदवार प्रवेश कर सकते हैं जिन्होंने ऑनलाइन पंजीकरण करवाया होगा। सेना भर्ती एडमिट कार्ड साथ चाहिए। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए भर्ती जोन मुख्यालय अंबाला कैंट के दूरभाष नंबर 0171-2600216 या सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के दूरभाष नंबर 01972-222214 पर संपर्क कर सकते हैं।

10 नवंबर को धर्म गुरु जेसीओ के पद के लिए हरियाणा (जिला गुड़गांव, मेवात, पलवल और फरीदाबाद को छोड़कर) और यूटी चंडीगढ़ के युवाओं की भर्ती स्क्री¨नग की जाएगी। इसी पद के लिए 11 नवंबर शनिवार को हिमाचल प्रदेश के समस्त जिलों के उम्मीदवारों की भर्ती स्क्री¨नग की जाएगी। 12 नवंबर को रविवार को सिपाही सामान्य ड्यूटी और सिपाही कलर्क/स्टोरकीटपर के पद के लिए हमीरपुर के तहत आने वाली सभी तहसीलों के उम्मीदवारों की भर्ती स्क्री¨नग की जाएगी। 14 नवंबर मंगलवार को सिपाही सामान्य ड्यूटी और सिपाही कलर्क/स्टोरकीपर के पद के लिए जिला बिलासपुर के तहत आने वाली सभी तहसीलों के उम्मीदवारों की और 15 नवंबर बुधवार को सिपाही सामान्य ड्यूटी और सिपाही कलर्क/स्टोरकीपर के पद के लिए जिला ऊना के तहत आने वाली सभी तहसीलों के उम्मीदवारों की भर्ती स्क्री¨नग की जाएगी । भर्ती रैली प्रक्रिया में समस्त परीक्षणों में पास होने वाले उम्मीवारों की सामान्य प्रवेश परीक्षा राजकीय पॉलीटेक्नीक ग्राउंड बडू स्थित हमीरपुर में होगी। सिपाही सामान्य ड्यूटी और सिपाई कलर्क/स्टोरकीपर की सामन्य प्रवेश परीक्षा 28 जनवरी, 2018 को और धर्मगुरु जेसीओ की सामान्य प्रवेश परीक्षा 25 फरवरी 2018 को होगी। उम्मीदवार द्वारा कुल प्राप्त अंकों के आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।

सेना भर्ती निष्पक्ष और योग्यता के आधार पर की जाएगी। उन्होंने भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने वाले युवाओं को नसीहत दी कि वे दलालों और बिचौलियों से सावधान रहें। यदि कोई दलाल भर्ती करवाने के लिए संपर्क करता है तो इसकी सूचना सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर अथवा मुख्यालय भर्ती जोन, अंबाला में दे सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here