Home Bhopal Special पति से नाराज महिला ने तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान…

पति से नाराज महिला ने तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान…

60
0
SHARE
नैनागिरी स्थित मल्टी की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर एक महिला ने बुधवार सुबह खुदकुशी कर ली। कढ़ी में मिर्च ज्यादा डाल दी थी, इसलिए घटना से कुछ देर पहले ही पति से बहस हुई थी। नाराज होकर पति कॉलेज चला गया। इसी बीच महिला ने 35 फीट ऊंचाई से छलांग लगा दी।
जबलपुर निवासी रूपेंद्र पटेल कुछ दिनों पहले ही नैनागिरी स्थित मकान नंबर 19 में किराए से रहने आए थे। साथ में 20 साल की पत्नी श्वेता भी थीं। श्वेता दसवीं पास थीं, जबकि रूपेंद्र सीपेट कॉलेज में प्लास्टिक इंजीनियरिंग के अंतिम वर्ष के छात्र हैं। टीआई बृजेश भार्गव के मुताबिक श्वेता और रूपेंद्र ने फरवरी 2017 में लव मैरिज की थी। बुधवार सुबह साढ़े 11 बजे श्वेता दूसरी मंजिल स्थित अपने फ्लैट से बाहर निकलीं और सीढ़ी के पास बनीं बालकनी की दीवार पर जा चढ़ीं। यहां से उन्होंने छलांग लगा दी। गिरने की आवाज सुनकर पड़ोसी बाहर निकले तो श्वेता को खून से लथपथ जमीन पर देखा। पड़ोसियों ने उन्हें भानपुर स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां कुछ देर चले इलाज के बाद श्वेता ने दम तोड़ दिया।
रूपेंद्र ने पुलिस को बताया कि बुधवार सुबह सवा दस बजे श्वेता और उनमें बहस हुई थी। श्वेता ने कढ़ी बनाई थी। इसमें उन्होंने छह मिर्च डाल दीं। इससे कढ़ी ज्यादा तीखी हो गई। नाराजगी में रूपेंद्र ने मिर्च निकालकर श्वेता के मुंह में ठूंस दी। इसके बाद वे कमरे में चली गईं और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। रूपेंद्र के कपड़े और आईडी कार्ड उसी कमरे में रखा था। श्वेता ने रूपेंद्र के कपड़े और आईडी कार्ड खिड़की से दे दिया था। घटना की सूचना पर पिपलानी पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक श्वेता को अस्पताल पहुंचाया जा चुका था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा। मामला नवविवाहिता की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here