Home Bhopal Special ‘रैली फॉर रिवर्स’ के लिए सद् गुरु जग्गी वासुदेव पहुंचे भोपाल,CM शिवराज...

‘रैली फॉर रिवर्स’ के लिए सद् गुरु जग्गी वासुदेव पहुंचे भोपाल,CM शिवराज सिंह चौहान ने उनका स्वागत किया….

43
0
SHARE

भोपाल: नदियों के संरक्षण का संदेश देने के लिए चलाए जा रहे अभियान ‘रैली फॉर रिवर्स’में शामिल होने के लिए ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सद् गुरु जग्गी वासुदेव शनिवार को भोपाल पहुंचे। इस खास मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका भव्य स्वागत किया और रैली का शुभारंभ किया।

रैली को बीते तीन सितंबर को केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने हरी झंडी दिखाई थी। दो अक्टूबर तक चलने वाली ये रैली देश के 16 राज्यों का भ्रमण करते हुए 8 हजार किमी का सफर तय करेगी। इसका उद्देश्य स्पष्ट करते हुए सद् गुरु ने बताया कि, ये कोई विरोध प्रदर्शन नहीं है। इस रैली के जरिए हम ये संदेश देना चाहते हैं कि हमारी नदियां इस वक्त अच्छी स्थिति में नहीं हैं। हर व्यक्ति, जो पानी का इस्तेमाल करता है, उसे रैली के लिए आगे आना चाहिए। ये हमारे आने वाले कल के लिए बेहद जरूरी है।
शनिवार को भोपाल में रैली फॉर रिवर्स के समर्थन में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान रैली की शुरुआत की। वहीं, ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सद् गुरु जग्गी वासुदेव ने खास कार्यक्रम की मेजबानी की। कार्यक्रम से जुड़ी जानकारियों के लिए फोन नंबर 9425436006, 9826581959 और 9425603393 पर संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here