Home फैशन नवरात्रि के पांचवें दिन के लिए खास है सफेद रंग,अलग-अलग लुक के...

नवरात्रि के पांचवें दिन के लिए खास है सफेद रंग,अलग-अलग लुक के लिए ऐसे करें कैरी…

26
0
SHARE
नवरात्रि के हर दिन के लिए एक अलग रंग खास होता है. आज हम आपको बताते हैं नवरात्रि के पांचवें दिन के बारे में. इस दिन मां स्कन्दमाता की पूजा की जाती है. इस दिन के लिए सफेद रंग शुभ रहता है. ये रंग आंखों को तो सुकून देता ही है, साथ ही सफेद रंग शांति और पूजा का भी प्रतीक है. तो आप भी नवरात्रि के पांचवें दिन व्हाइट कलर को कैरी करें. इसे आप अलग-अलग तरह से कई तरीकों से पहन सकती हैं.
अगर इस दिन आप एथनिक लुक कैरी करना चाहती हैं तो व्हाइट कुर्ता एक अच्छा ऑप्शन है. मैडरिन कॉलर वाले इस में अलग-अलग रंगों का थ्रेड वर्क किया गया है. इसे आप जींस के अलावा लैगिंग्स के साथ भी कैरी कर सकती हैं.
अगर ऑफिस में आपकी मीटिंग है तो बोरिंग व्हाइट शर्ट को नहीं इस व्हाइट फ्रिल टॉप को कैरी करें. इसे पैंट्स की बजाए क्यूलॉट्स के साथ पहनें. ये आपको फॉर्मल के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देगा.
कैजुअल लुक के लिए ये व्हाइट लेस टॉप कैरी करें. ये शीयर फैब्रिक में है, इसलिए इसके नीचे आप ट्यूब, टैंक टॉप या ब्रालेट पहन सकती हैं. जींस हो या शॉर्ट्स और स्कर्ट, ये हर किसी के साथ अच्छा लगेगा.
अगर आप पार्टी में जा रही हैं तो ये फ्लोरल प्रिंट वाली व्हाइट ड्रेस कैरी कर सकती हैं. इसके साथ एक चंकी नेकलेस आपके लुक को और भी स्टाइलिश बना देगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here