Home फैशन नवरात्रि के छठे दिन ज़िंदगी को पॉज़िटिव बनाता है लाल रंग….

नवरात्रि के छठे दिन ज़िंदगी को पॉज़िटिव बनाता है लाल रंग….

44
0
SHARE
नवरात्रि के हर दिन जिस तरह से अलग-अलग देवियों की पूजा की जाती है, उसी तरह से अलग-अलग रंगों को शुभ माना जाता है. अब तक हम आपको नवरात्रि के पांच दिनों की रंगों के बारे में बता चुके हैं. छठे दिन मां कात्यायनी की पूजा की जाती है. इस दिन के लिए लाल रंग शुभ होता है. लाल रंग उत्साह, एनर्जी, शक्ति और साहस का प्रतीक होता है. आप इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट्स में इस तरह से इस कलर को कैरी कर सकती हैं.
 ये खूबसूरत प्लेन रेड कुर्ता आपको स्टाइलिश लुक देगा. एथनिक लुक के लिए के कुर्ता बेहद अच्छा लगेगा
वेस्टर्न लुक के लिए रेड मैक्सी ड्रेस भी एक अच्छा ऑप्शन है. इसके साथ ब्लैक या ब्राउन कलर का बेल्ट लगा लें. अगर आप चाहे तो इसे डेनिम जैकेट से एक्सेसराइज़ भी कर सकती हैं.
सिर्फ प्लेन ही नहीं, आप रेड में डिफरेंट कुर्ते भी ट्राय कर सकती हैं. रेड के अलग शैड वाले इस कुर्ते में आगे की तरफ टाई-अप डिटेलिंग दी गई है. इसके अलावा स्लीव्ज़ और स्लिट पर फ्लोरल प्रिंट है (L). दूसरा चिकनकारी कुर्ता है, अगर आप सिंपल के साथ ट्रेंडी लुक चाहती हैं तो ये कुर्ता कैरी कर सकती हैं. इसके साथ कोल्हापुरी चप्पल पहनें (R).
अगर आपको जींस कैरी करना पसंद है तो उसके साथ आप ये रेड प्रिंटेड टॉप कैरी कर सकती हैं. ये सिंपल टॉप भी आपको स्टाइलिश लुक देगा.
अगर आपको वेस्टर्न पहनना पसंद है तो ये रेड कलर का क्रॉप टॉप कैरी करें. इसे आप पैंट्स के अलावा स्कर्ट के साथ भी पहन सकती हैं. कॉन्ट्रास्टिंग कलर की साड़ी के साथ भी ये ब्लाउज़ की तरह कैरी किया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here