Home स्पोर्ट्स रवि शास्त्री ने लिया पांड्या को जल्दी उतारने का फैसला,टीम इंडिया ने...

रवि शास्त्री ने लिया पांड्या को जल्दी उतारने का फैसला,टीम इंडिया ने जीता मुकाबला….

37
0
SHARE

टीम इंडिया ने लगातार ऑस्ट्रेलिया को तीसरी बार हरा दिया. इसी के साथ टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज भी अपने हाथों में कर ली है. 2 मैच अभी भी बचे हैं. लेकिन क्या आप को पता है तीसरे वनडे में जीत के हकदार विराट कोहली या पांड्या नहीं किसी और का हाथ है. जी हां… टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के एक फैसले की वजह से टीम इंडिया को जीत नसीब हुई. चेन्नई वनडे में भी पंड्या मैन ऑफ द मैच रहे थे. तब उन्होंने ऑल राउंड प्रदर्शन करते हुए 83 रन बनाने के अलावा दो विकेट भी झटके थे. इससे पहले विराट ने कहा था कि पंड्या को नंबर 4 पर प्रमोट करने का फैसला हेडकोच रवि शास्त्री का था. पंड्या जैसे खिलाड़ी की हमें पिछले 5-6 साल से तलाश थी. वह एक विस्फोटक ऑलराउंडर हैं.

जिस वक्त रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे के आउट होने के बाद मनीष पांडे को बल्लेबाजी करने आना था. लेकिन रवि शास्त्री ने उन्हें न भेजते हुए पांड्या को ग्राउंड पर भेजने का फैसला लिया. जो हिट साबित हुए. उन्होंने न सिर्फ कप्तान विराट का साथ दिया बल्कि 78 रनों की शानदार पारी भी खेली.

सीरीज के तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया पर 5 विकेट से जीत के बाद विराट ने पंड्या की जमकर तारीफ की. उन्होंने न सिर्फ मैच के बाद इंटरव्यू में पंड्या को टीम इंडिया की जीत का हीरो बताया, बल्कि रात में ही सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर पंड्या को ‘सुपरस्टार ‘ कहा. इस वीडिया में विराट अपने फैंस के सामने पंड्या को लाते हैं. मैन ऑफ द मोमेंट.. मैन ऑफ द मैच…कहकर पंड्या का स्वागत करते हैं. चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका दिए जाने पर पंड्या से पूछते हैं, वे कैसा महसूस कर रहे हैं.

पंड्या बल्लेबाजी में ऊपर भेजे जाने पर खुशी जताते हैं. इस दौरान विराट उनकी खुलकर तारीफ करने से पीछे नहीं हटते. मजाक करते हुए पंड्या से नए आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट की बात करते हैं…लेकिन पंड्या पहले तो हां करते हैं, लेकिन बाद में हंसते हुए टालते हैं विराट आगे कहते हैं इस सीरीज जीत से हम बेहद खुश हैं. पंड्या ने हमें सीरीज के तीन में से दो मैच जितवाए. वे वाकई सुपरस्टार हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here