Home फैशन नवरात्रि के सातवें दिन ये रंग पहनने से मिलती है ‘शांति’,…….

नवरात्रि के सातवें दिन ये रंग पहनने से मिलती है ‘शांति’,…….

37
0
SHARE

नवरात्रि के हर दिन के लिए अलग-अलग देवियों की पूजा के साथ-साथ डिफरेंट कलर्स भी पहने जाते हैं. सारे रंगों का अपना अलग महत्व होता है. नवरात्रि के 6 दिनों के कलर्स के बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं. सातवें दिन मां कालरात्रि की पूजा की जाती है. इस दिन के लिए रॉयल ब्लू कलर शुभ रहता है. ये शांति, पावरफुल एनर्जी और देवत्व का प्रतीक है. आप इसे कई तरीकों से कैरी कर सकती हैं.

कुर्ता परफेक्ट एथनिक लुक देता है, साथ ही इसे कैरी करना भी बेहद आसान है. आप अपने रॉयल ब्लू कुर्ते को व्हाइट पलाज़ो (L) या कॉन्ट्रास्टिंग पिंक लैगिंग्स (R) के साथ पहन सकती हैं.

आप अगर वेस्टर्न कैरी करना चाहती हैं ते ये व्हाइट लाइनिंग वाली रॉयल ब्लू मैक्स ड्रेस कैरी करें. इसमें साइड स्लिट दिया गया है.

अगर आप इस दिन साड़ी पहनना चाहती हैं तो ये रॉयल ब्लू साड़ी पहनें. इसमें गोल्डन बॉर्डर डिटेलिंग है. पूजा के लिए आप ये साड़ी पहन सकती हैं.

कैजुअल लुक के लिए आपको जींस के साथ टॉप पहनना पसंद है तो आप ये लेस स्लीव्ज़ वाला (L) और नेक पर एम्ब्रॉएडरी वाला (R) रॉयल ब्लू टॉप पहन सकती हैं.

अगर आप एम्ब्रॉएडर्ड या सीक्विन जैसी डिज़ाइन्स की फैन नहीं है तो ये प्लेन रॉयल ब्लू कुर्ता आप ही के लिए है. इसे आप जींस के साथ भी पहन सकती हैं. इसके बैक में स्टाइलिश बनवाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here