Home ऑटोमोबाइल Datsun ने लॉन्च किया Redigo का गोल्ड एडिशन, Kwid से होगा मुकाबला…

Datsun ने लॉन्च किया Redigo का गोल्ड एडिशन, Kwid से होगा मुकाबला…

29
0
SHARE

आगामी त्योहारों में बिक्री बढ़ान के मकसद से सभी बड़ी ऑटो कंपनियां नई कारें और स्पेशल एडिशन व्हीकल्स पेश कह रही हैं. इसी क्रम में Datsun ने अपने एंट्री लेवल हैचबैक Redi-Go का लिमिटेड एडिशन वैरिएंट लॉन्च किया है. इसे रेडी गो गोल्ड एडिशन नाम से बाजार में उतारा गया है. कंपनी ने इसे केवल 1.0 लीटर इंजन वाले रेडी गो में ही पेश किया है. इसकी कीमत 3.69 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. ग्राहकों को इसमें कई तरह के आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे.

जैसा कि इस कार को गोल्ड एडिशन कहा गया है, इसलिए इसके एक्सटीरियर में काफी गोल्ड फिनिशिंग दी गई है. कार की फ्रंट ग्रिल और व्हील कवर में भी गोल्ड फिनिश दिया गया है. ग्राहकों को ये स्पेशल एडिशन कार सिल्वर, व्हाइट और ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी. कुछ नए फीचर्स की बात करें तो इसमें रिवर्स पार्किंग सेंसर और नया म्यूजिक सिस्टम दिया गया है और ये सुविधाएं कार के S-वैरिएंट में भी दी गई हैं.

कार के इंटीरियर की बात करें तो यहां भी गोल्ड फिनिशिंग दी गई है. इसे भी गोल्ड थीम में ही तैयार किया गया है. इस कार में एंबिएंट लाइटिंग भी दी गई है, जो ऐप से चलती है, यानी आप अपने मूड के हिसाब से लाइट सेट कर सकते हैं.

इसके इंजन की बात करें इस स्पेशल गोल्ड एडिशन रेडी गो में 1.0 लीटर iSAT इंजन दिया गया है, जो 67Bhp का पॉवर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करती है. ट्रांसमिशन के लिए इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मौजूद है. कंपनी की ये कार 22.5 kmpl का माइलेज देगी.बाजार में आने के बाद इस कार का मुकाबला स्मॉल हैचबैक सेगमेंट में Maruti Suzuki Alto K10, Renault Kwid 1.0 और Hyundai Eon से रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here