Home राष्ट्रीय हनीप्रीत ने राम रहीम से रिश्तों को लेकर किया खुलासा,दोनों के बीच...

हनीप्रीत ने राम रहीम से रिश्तों को लेकर किया खुलासा,दोनों के बीच ऐसा कोई संबंध नहीं है जैसा कि अब दिखाया जा रहा है….

31
0
SHARE

गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी और राजदान हनीप्रीत 38 दिनों की लुका-छिपी के बाद अचानक एक खबरिया चैनल के लिए इंटरव्यू देती है और फिर गायब हो जाती है. इस चैनल को दिए इंटरव्यू में हनीप्रीत अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर रही है और खुद को पाक-साफ बता रही है. इतना ही नहीं हनीप्रीत ने अपने पूर्व पति विश्वास गुप्ता के आरोपों पर कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया और तो और यह दावा किया कि उसका राम रहीम के साथ बाप-बेटी की रिश्ता है.

बता दें कि गुप्ता ने हनीप्रीत और राम रहीम के बीच अवैध संबंधों के आरोप लगाए थे. विश्वास गुप्ता ने तो यहां तक कहा था कि उसने खुद हनीप्रीत और राम रहीम को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था. हनीप्रीत ने कहा कि राम रहीम को वह पापा कहती है और दोनों के बीच ऐसा कोई संबंध नहीं है जैसा कि अब दिखाया जा रहा है. उसने कहा कि जैसा की चैनलों में दिखाया गया उससे वह खुद बहुत डर गई. उसने दावा किया कि जैसा हनीप्रीत को दिखाया गया है वह वैसी नहीं है. वैसे किसी शख्स से तो मैं खुद डर जाती. साथ ही हनीप्रीत यह भी दावा किया कि इस पूरी घटना के बाद से वह डिप्रेशन में चली गई थी.

अगस्त महीने में डेरा प्रमुख राम रहीम को दो साध्वियों के रेप के मामले में दोषी ठहराने के बाद कोर्ट ने 20 साल कैद की सजा सुनाई थी. इसके बाद जब राम रहीम को जेल भेजा गया तब हनीप्रीत उनके साथ थी. लेकिन सजा सुनाए जाने के बाद जिस प्रकार से समर्थकों ने पंचकुला में उत्पात मचाया और पूरा शहर जला दिया. इसके अलावा हरियाणा के कई शहरों में जो उत्पात मचाया उससे प्रशासन काफी नाराज हो गया है. लोगों में दहशत पैदा करने की कोशिश की गई. पत्थरबाजी और आगजनी के लिए साजिश के आरोप हनीप्रीत पर भी लगे हैं. इस के बाद से वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार चल रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here