Home फिल्म जगत BigBoss 11: तीसरे दिन बिग बॉस के घर आया गधा, सिर्फ आकाश...

BigBoss 11: तीसरे दिन बिग बॉस के घर आया गधा, सिर्फ आकाश से हुई दोस्ती

27
0
SHARE

बिग बॉस 11 के पहले नॉमिनेशन के बाद तीसरे दिन माहौल में कुछ बदलाव आने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा कुछ नजर नहीं आया. शुरुआत बेशक ‘चक-धूम-धूम’ से हुई, लेकिन फिर लड़ाई झगड़ों का धूम धड़ाका भी खूब हुआ. देखते हैं तीसरे दिन किसकी किससे लड़ाई हुई और क्या रहा खासबिग बॉस ने तीसरे दिन की सुबह के लिए चुना एक मस्ती भरा गाना. जैसे ही दिल तो पागल है फिल्म का गाना ‘चक-धूम-धूम’ बजा घर वाले और पड़ोसी दोनों ने ही इसका खूब मजा लिया. सब जब एक साथ डांस कर रहे थे, तब लग रहा था कि आज का दिन आपसी दोस्ती और साझेदारी में बीतने वाला है. लेकिन बिग बॉस के घर में दोस्ती और शांति हो जाए, ऐसा कैसे हो सकता है! और नींद से पूरी तरह जागते ही शायद कंटेस्टेंट्स को भी ये बात याद आ ही गई.

तीसरे दिन बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को उनका पहला टास्क दिया. उन्हें एक फार्म पर काम करना था. उनका पहला मेहमान था एक गधा. उन्हें उसे खाना खिलाना था, नहलाना था और अपने साथ ही रखना था. गधे के साथ जो सबसे कम्फर्टेबल नजर आए, वो थे आकाश. उन्होंने गधे को जैक कहकर बुलाना शुरू कर दिया. इस टास्क में बनफ्शां ने भी उनकी मदद की. फिर भी घरवाले इस टास्क में पड़ोसियों से हार गए.

गधे के अलावा दूसरा टास्क सामने आया एक टैंक से दूसरे टैंक में मछली को ट्रांसफर करने का. जुबैर ने इस चैलेंज को लिया और इसे बहुत अच्छे तरीके से पूरा किया और घरवालों के लिए टास्क जीतने में कामयाब रहे. इसके बाद उन्होंने अपनी मिमिक्री से घरवालों को खूब हंसाया भी.

एक्शन में आकाश

तीसरे दिन झगड़ों की डोर आकाश ने अपने हाथ में ली. एक तरफ वो लगातार अपने इंस्टेंट रैप बनाते रहे और दूसरी तरफ विकास को टीस करने का उन्होंने कोई मौका नहीं छोड़ा. लेकिन विकास ने भी अपने अपमान को ईजी-वे में नहीं लिया. इसकी नतीजा ये हुआ कि ज्यादातर घर वाले उनके पक्ष में और आकाश के खिलाफ नजर आए. लेकिन इसमें ट्विस्ट लेकर आईं भाबी जी शिल्पा शिंदे, जिन्होंने आकाश का साथ दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here