Home राष्ट्रीय प्रद्युम्न केस: हत्या मामले में नया खुलासा, शुरुआती जांच में शारीरिक शोषण...

प्रद्युम्न केस: हत्या मामले में नया खुलासा, शुरुआती जांच में शारीरिक शोषण की बात आई सामने…

25
0
SHARE

रेयान इंटरनेशनल में हुई प्रद्युम्न की मौत पर नया खुलासा सामने आया है. आज कोर्ट में सीबीआई कुछ नए तथ्य पेश करने वाली है. मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई कोर्ट को ये बताने वाली है कि पुलिस की शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि बच्चे की मौत से पहले उसका शारीरिक शोषण किया गया. कोर्ट में सीबीआई इसके अलावा कई और तथ्यों के आधार पर रेयान स्कूल के मालिकों की जमानत का विरोध करेगी.

इसके अलावा सीबीआई अपने जवाब में कोर्ट को बताएगी कि ”रायन पिंटो से पूछताछ जरुरी है क्योंकि वह स्कूल का सीईओ है और ये संभव है कि हत्या के पीछे कोई साजिश भी हो. इसके साथ ही सबूतों के साथ की गई छेड़छाड़ से भी इंकार नहीं किया जा सकता.

सीबीआई का मानना है कि प्रमदुम्न की हत्या स्कूल की लापरवाही और गलतियों के कारण हुई. प्रशासन बेहद लापरवाह रहा. यहां तक की कई स्कूल बसों के सीसीटीवी कैमरे काम नहीं कर रहे थे.

आपको बता दें कि गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कून में आठ सितंबर को स्कूल के बाथरूम में दूसरी क्लास के मासूम प्रद्युम्न की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. लगातार उठते सवालों के बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री ने आखिरकार सीबीआई को सौंप दी. तीन महीने के लिए रायन स्कूल को सरकार ने कब्जे में भी ले लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here