Home हिमाचल प्रदेश राज्यपाल आचार्य देवव्रत एक बार फिर विवि छात्रावासों के हालात का...

राज्यपाल आचार्य देवव्रत एक बार फिर विवि छात्रावासों के हालात का जायजा लिया….

47
0
SHARE
राज्यपाल हॉस्टल में किए गए सुधार से नाखुश दिखे और फिर अफसरों की क्लास लगाई और विवि में ही इसके लिए आवश्यक बैठक बुलाने का आदेश दिया। राज्यपाल ने कई हॉस्टलो में निरिक्षण किया। लेकिन अभी तक हॉस्टल की स्तिथि में सुधार नही हो पाया है। राज्यपाल ने फिर विवि के अधिकारीयों को निर्देश दिए और दोबारा आने की चेतावनी भी दी। उन्होंने अधिकारीयों को जल्द से जल्द काम पूरा करने को कहा।
गौर हो कि राज्यपाल ने दस दिन पहले वहां छात्रावासों में पहुंचकर वहां की स्थिति को देखा और बदहाल छात्रावासों को लेकर विवि की वीसी सहित अफसरों को खरी खोटी सुनाई थी और दस दिन में सारी स्थिति को ठीक करने का आदेश दिया था। लेकिन हालात में ज्यादा सुधार विश्व विद्यालय नहीं कर पाया है। विवि के छात्रावासों की हालत को सुधारने को राज्यपाल ने विवि के कर्मचारियों और छात्रों से सहयोग मांगा और छात्रों ने खुले मन से सहयोग की बात कही। राज्यपाल ने कहा कि विवि के छात्रावासों का स्वरूप सुधारना है और कैसे रहने की व्यवस्था ठीक की जाए, इस पर सभी के बात की जाएगी और छात्रावासों की हालत में सुधार लाया जाएगा।

उन्होने विवि की चीफ वार्डन से भी जवाबदेही मांगी। उन्होने कहा कि अभी तक जिन अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया था उन पर कार्यवाई क्यों नहीं की गई। राज्यपाल ने बैठक में कहा कि वे 26 अक्टूबर को विश्वविद्यालय में दोबारा आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here