Home राष्ट्रीय पुलिस के गुड वर्क की बेहद प्यारी और दिल छू लेने वाली...

पुलिस के गुड वर्क की बेहद प्यारी और दिल छू लेने वाली …

28
0
SHARE
जानकारी के मुताबिक, घटना हैदराबाद के हबीबनगर इलाके की है। यहां चार माह का मासूम अपनी मां के पास सोया था। सुबह जब मासूम के मां की नींद खुली तो बच्चा गायब था। काफी खोजबीन के बाद जब बच्चा नहीं मिला तो घरवालों ने पास के नंपली पुलिस स्टेशन में बच्चे के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।
ऐसे किडनैपरों तक पहुंची पुलिस
इसके बाद शुरू हुई पुलिस की तफ्तीश। सबसे पहले नंपली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला। सीसीटीवी देखकर पुलिस को पूरा मामला समझते देर नहीं लगी। और फिर शुरू हुई आरोपियों की तलाश। पुलिस ने इस मामले में स्थानीय लोगों की भी मदद ली। आरोपियों की तलाश के लिए खबर को लगाया गया। तफ्तीश में मोहम्मद मुश्ताक नाम के एक शख्स का नाम सामने आया। पुलिस की उसकी तलाश शुरू की और फिर उसे धर दबोचा। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने बच्चे को सही सलामत छुड़ा लिया।
पूछताछ में मुश्ताक ने बताया कि बच्चे की किडनैपिंग में उसके दो और साथी शामिल है।इसलिए वारदात को दिया अंजाम
मुश्ताक ने बताया कि उसका दोस्त एक बच्चे को गोद लेना चाहता था, लेकिन उसे कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था। इसलिए उसने उसकी मदद मांगी। तब एक और दोस्त की मदद से उसने बच्चे को अपह्त किया। लेकिन पुलिस की सूझबूझ से 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा हो गया। और बच्चा अपनी मां की गोद में पहुंच गया।हैदराबाद पुलिस की सोशल मीडिया पर तारीफ
इस बीच हैदराबाद पुलिस ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसमें बच्चा खिलखिलाता हुआ नजर आ रहा है। वहीं पुलिस की इस सूझबूझ और कामयाबी की सोशल मीडिया में खूब तारीफ हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here