Home Bhopal Special अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या, गाड़ी समेत जिंदा जलाया….

अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या, गाड़ी समेत जिंदा जलाया….

54
0
SHARE
एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि मृतक के दोस्त और मिलने वाले हैं सभी को संदेह के घेरे में रखा गया है। हत्या बहुत ही निर्मम तरीके से की गई है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा हो जाएगा। पुलिस हत्या करने के पहलुओं पर एक टीम गठित कर जांच कर रही है। हत्या अवैध संबंधों को लेकर की जाना बताई जा रही है।
सूखी सेवनिया के बरखेड़ी गांव के पास जंगल में एक प्रिंटिंग प्रेस कर्मचारी की हत्या अवैध संबंधों को लेकर की गई थी। उसके साथ अंतिम बार देखे गए संदेहियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिनसे पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है। प्राथमिक जांच में पुलिस को मृतक के पास से ऐसा कोई भी दस्तावेज नहीं मिला था, जिससे की उसकी शिनाख्त की जा सके।
पुलिस ने बाइक के चेचिस में अंकित नंबर के आधार पर रजिस्ट्रेशन चेक किया था। इसके बाद मृतक की पहचान की गई। थाना प्रभारी महेंद्र मिश्रा ने बताया कि थाने में मौजूद आरक्षक को बरखेड़ी में किसी ने सूचना दी थी कि मेन रोड से एक किलोमीटर अंदर किसी युवक की लाश जली हुई पड़ी है। सूचना के बाद आरक्षक और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी।

पेट्रोल से बाइक और युवक को जिंदा जलाया गया 
पुलिस को जांच में पता चला कि बाइक की पेट्रोल टैंक की नली निकालकर उसी पेट्रोल से बाइक और युवक को जिंदा जलाया गया है। पुलिस की टीम और एफएसएल की पार्टी मौके पर पहुंची थी। पुलिस को मृतक के पास कोई दस्तावेज नहीं मिला था। इसके अलावा बाइक भी बुरी तरह से जल चुकी थी। नंबर प्लेट भी जली होने के कारण दिक्कतें आ रही थी।

चेचिस नंबर के आधार पर मृतक की पहचान
पुलिस ने बाइक का इंजन नंबर और चेचिस नंबर चेक किया था। चेचिस नंबर के आधार पर मृतक की पहचान हरि सिंह निवासी उड़िया कॉलोनी छोला के रूप में की गई। होंडा कंपनी की यह बाइक हरि सिंह के भाई के नाम पर रजिस्टर्ड थी। रजिस्ट्रेशन के आधार पर पुलिस ने मृतक हरि सिंह के परिजनों से संपर्क किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here