Home Una Special बॉस्केबॉल स्पर्धा में छाए एमआइ डीएवी के खिलाड़ी…

बॉस्केबॉल स्पर्धा में छाए एमआइ डीएवी के खिलाड़ी…

58
0
SHARE

ऊना : सीबीएसई क्लस्टर-18 बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता में एमआइ डीएवी पब्लिक स्कूल मैहतपुर की टीम ने उपविजेता का खिताब हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया है। प्रतियोगिता वुड पार्क पब्लिक स्कूल हमीरपुर में हुई। इसमें लड़कों व लड़कियों के वर्ग की लगभग पचास टीमों ने भाग लिया।

प्रतियोगिता में एमआइ डीएवी पब्लिक स्कूल मैहतपुर के बॉस्केटबॉल के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए उपविजेता का खिताब अपने नाम किया। छात्रों ने सभी मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया। अंतिम मैच में कड़े संघर्ष के बाद टीम उवविजेता रही।

टीम का स्कूल पहुंचने पर स्कूल स्टाफ सदस्यों ने स्वागत किया। प्रतियोगिता में बॉस्केटबॉल के खिलाड़ियों में राहुल संधू, भुवन ठाकुर, राहुल मैनन, अभिषेक, गौरव कटारिया, सत्यम, उत्कर्ष, ईशान बाली, मितांशु, कर्ण सहोड़, सिद्धार्थ व हरदीप सहित सभी ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया।

स्कूल की प्रबंधकीय समिति के चेयरमैन एवं संस्थापक अरुण नैय्यर ने उपविजेता रहे बच्चों को भविष्य में और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर समिति के सदस्यों में बीएस चंदेल, प्रधानाचार्य रेनु पांधी, कोच सुनील शर्मा ने विजयी टीम को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here