Home फिल्म जगत बढ़ती उम्र में कई दिक्कतों से जूझ रहे हैं कादर खान….

बढ़ती उम्र में कई दिक्कतों से जूझ रहे हैं कादर खान….

42
0
SHARE

बॉलीवुड में एक्टर, राइटर, कॉमेडियन और डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके कादर अब 79 साल के हो चुके हैं. इस उम्र में आकर उन्हें कई सारी बीमारियों से जूझना पड़ रहा है. कादर खान फिलहान कनाडा में हैं और अपना इलाज करा रहे हैं.वेबसाइट  Spotboye की खबर के अनुसार कादर खान को अब बोलने और चलने में बहुत परेशानी होती है. वह सिर्फ अपने बेटे और बहू की बात ही समझ पाती हैं. किसी दूसरे व्यक्ति को पहचानने में भी उन्हें काफी वक्त लगता है. उनकी बहू शाहिस्ता के अनुसार कोई चिंता की बात नहीं है. वह सिर्फ बढ़ती उम्र में होने वाली परेशानियों से जूझ रहे हैं. वह अपने पोते-पोती हम्जा और साइमा के साथ काफी खुश नजर आते हैं.

खबर की मानें, तो कुछ समय पहले कादर खान के बेटे सरफराज ने बताया था कि कादर खान को चलने में परेशानी होती है. उन्हें दोनों तरफ से सपोर्ट करना पड़ता है. कुछ कदम चलने के बाद ही वह बैठ जाते हैं. उन्हें डर लगता है कि कहीं वह गिर न पड़ें. इससे पहले कादर खान की घुटनों की सर्जरी हुई थी. सर्जरी ठीक हुई थी, लेकिन इसके बाद कादर खान को चलने में डर लगने लगा था. उन्हें अगले दिन से ही चलना शुरू करना था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, इसी वजह से उनके पैरों में तकलीफ हुई.

बता दें कि बीते दिनों  कादर खान के निधन की अफवाहें भी फैली थीं. इस पर कादर के परिवार ने प्रतिक्रिया देते हुए इन अफवाहों को खारिज किया था. कादर हाल में ‘हो गया दिमाग का दही’ फिल्म में नजर आए थे.कादर को ‘हिम्मतवाला’, ‘आंखें’ और ‘कुली नंबर वन’ जैसी फिल्मों में हास्यपूर्ण संवाद अदायगी के लिए आज भी बहुत प्यार से याद किया जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here