Home प्रादेशिक विस चुनाव के लिए कांग्रेस तैयार, जल्द होगी उम्मीदवारों की घोषणा: वीरभद्र….

विस चुनाव के लिए कांग्रेस तैयार, जल्द होगी उम्मीदवारों की घोषणा: वीरभद्र….

88
0
SHARE
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव को लेकर पहले से ही प्रचार में जुटी है। उन्होंने कहा निर्वाचन आयोग ने जो समय चुनाव के लिए दिया है वो कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए पर्याप्त है। चुनाव प्रचार के दौरान प्रदेश में कांग्रेस विकास के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएगी।मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अब उम्मीदवारों की सूची भी जल्द जारी करेगी। उम्मीदवारों की लिस्ट तैयार है और इसे जल्द ही जारी कर दिया जाएगा। वहीं, चुनाव लड़ने को लेकर सीएम ने कहा कि अभी चुनाव मैदान में उतरने के लिए उनकी स्थिति साफ नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके पास चुनाव लड़ने को लेकर दो विकल्प है वह अर्की ओर ठियोग से चुनाव लड़ सकते हैं।
उन्होंने कहा कि बीजेपी मुख्य विपक्षी दल है और हम उनकी कमजोरी और ताकत दोनों को जानते हैं। हम आत्म निर्भर हैं, और विकास पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।
 हिमाचल कांग्रेस प्रभारी सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि कांग्रेस जमीनी के स्तर पर लोग कांग्रेस के पक्ष में हैं। क्योंकि वे मोदी सरकार से थक चुके हैं। कांग्रेस पार्टी पहले से ही चुनावों के लिए तैयार है। पिछले दो महीने से ही हम लोग जनता के बीच में जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here