Home फिल्म जगत बिग बी के फैन्स के लिए बुरी खबर, अब नहीं दिखेगा टीवी...

बिग बी के फैन्स के लिए बुरी खबर, अब नहीं दिखेगा टीवी पर KBC…

40
0
SHARE

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। अब जैसा कि आप सब जानते हैं कि आज कल बिग बी का शो कौन बनेगा करोड़पति काफी छाया हुआ है। टीआरपी के मामले में इस शो ने सबको पछाड़ दिया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘केबीसी जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है और सीजन का फिनाले एपिसोड 23 अक्टूबर को टेलिकास्ट होगा।’

वैसे बता दें कि  28 अगस्त से शुरू हुआ केबीसी को टीआरपी भी अच्छी मिल रही थी। इस शो में अब तक एक ही कंटेस्टेंट करोड़पति बन पाई है और वो हैं अनामिका मजूमदार।  अनामिका झारखंड से जुड़ी एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वह सात करोड़ के सवाल तक पहुंच गई थीं, लेकिन रिस्क न लेते हुए उन्होंने एक करोड़ जीतकर शो क्विट कर लिया था।

इसके साथ ये भी खबर आ रही है कि इस शो के बंद होने के बाद सोनी टीवी पर 2 नए शो शुरू होंगे। 9 बजे आएगा ये शो: रिश्ता लिखेंगे हम नया- ये शो पहरेदार पिया की का सीक्वेल होगा। इसकी शूटिंग बीकानेर  में शुरू  हो चुकी है। वहीं 9.30 बजे से आएगा हासिल। इस शो में एक्टर जायद खान छोटे प र्दे पर डेब्यू कर रहे हैं। इसका प्रोमो भी काफी समय से दिखाया जा रा है।  खबरों के मुताबिक इस शो का पहला एपिसोड 30 अक्टूबर को टेलिकास्ट होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here