Home हिमाचल प्रदेश वीरभद्र सिंह ठियोग से लड़ेंगे चुनाव, दीपावली के बाद भरेंगे नामांकन….

वीरभद्र सिंह ठियोग से लड़ेंगे चुनाव, दीपावली के बाद भरेंगे नामांकन….

26
0
SHARE
शुक्रवार को वीरभद्र सिंह के ऐलान से इस संदर्भ में सारी अटकलों को विराम लग गया। ठियोग-कुमारसेन से कांग्रेस के युवा नेता अतुल शर्मा की अगुवाई में शुक्रवार को एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री के सरकारी आवास ओक ओवर में उनसे मुलाकात करने पहुंचा और उनसे ठियोग से चुनाव लड़ने की पेशकश की। वीरभद्र सिंह ने इसे स्वीकार किया।
सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि दीपावली से अगले दिन यानी 20 अक्टूबर को वे ठियोग से नामांकन करेंगे। इस दौरान एक रैली का आयोजन भी किया जाएगा। वहीं, ठियोग-कुमारसैन के प्रतिनिधिमंडल से बातचीत में वीरभद्र सिंह ने कहा कि वे इस क्षेत्र के चप्पे-चप्पे से परिचित हैं।

वीरभद्र सिंह जिस समय महासू सीट से चुनाव लड़कर लोकसभा पहुंचे थे तो ठियोग महासू लोकसभा का ही हिस्सा था। वीरभद्र सिंह को ठियोग से लड़ने का न्यौता देने पहुंचने वालों में जिला परिषद सदस्य कृष्णा कुमारी, बीडीसी नारकंडा की अध्यक्ष मीना शर्मा और उपाध्यक्ष श्यामा शर्मा, बीसीसी ठियोग के महासचिव संजय भंडारी, उपाध्यक्ष सुनील खाची, प्रधान परिषद के अध्यक्ष अमर सिंह समेत कई पंचायतों के प्रधान और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल थे। वीरभद्र सिंह मौजूदा विधानसभा में शिमला (ग्रामीण) सीट से चुनाव लड़कर पहुंचे हैं। शिमला (ग्रामीण) सीट से इस बार उनके बेटे और युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह चुनाव मैदान में उतरेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here